राज्य स्तरीय जुडो मुकाबलों में रेलवे मंडी की हरमन व संजना ने जीते स्वर्ण पदक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। 64वीं स्कूली जुडो खेलें जो कि पंजाब के गुरदासपुर जिले में हुई जिसमें रेलवे मंडी स्कूल की 8वीं कक्षा की छात्रा हरमन पाल और 7वीं कक्षा की छात्रा संजना दोनों सगी बहनों ने जुडो की खेल प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने कोच, माता-पिता, अध्यापक और स्कूल का नाम रोशन किया है। लड़कियों की समर्थता और हुनर को प्रमाणित करती इबादत में अपने हिस्से के अक्षर लिखकर जिला और पंजाब प्रदेश की जुडो खेल के लिए नई संभावनाएं भी पैदा कर दी हैं।

Advertisements

होशियारपुर के असलामाबाद मोहल्ला में रहने वाली होनहार सगी बहनों ने 64 वीं प्रदेश स्तरीय खेलों में सख्त मुकाबलों के दौरान हरमन पाल ने 36 कि.ग्रा. भार वर्ग में स्वर्ण पदक और संजना ने 32 कि.ग्रा. भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीता। स्कूली नैशनल खेलें जो कि झारखण्ड की राजधानी रांची में 27 दिसंबर से 31 दिसंबर तक होने जा रही हैं, में भी इन दोनो बहनों का चयन हुआ है। इन छात्राओं की मेहनत के चलते जिला होशियारपुर पूरे प्रदेश में दूसरे स्थान पर रहा।

इस मौके स्कूल की प्रिं. ललिता अरोड़ा ने कहा कि यह बच्चियां खेलों के साथ साथ पढ़ाई में भी पहले स्थान पर आती हैं।स्कूली खेलों में प्रदेश में से स्वर्ण पदक जीतने पर उन्होंने छात्राओं के कोच जगमोहन कैंथ, माता पिता को बधाई देते हुए बच्चियों द्वारा नेशनल में पदक जीतने और सुनहरी भविष्य के लिए कामना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here