अरनेजा परिवार ने सांझी रसोई में सांझा की बेटे भानु के जन्मदिन की खुशी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। सांझी रसोई में जरुरतमंदों की सेवा लेने का लाभ शहर निवासियों द्वारा जारी है। इसी कड़ी के तहत अरनेजा परिवार ने अपने बेटे भानु के जन्मदिन की खुशी सांझी रसोई में भोजन करने आने वाले लोगों को भोजन खिलाकर की। इस मौके पर जिला रैडक्रास सोसायटी के सचिव नरेश गुप्ता की अगुवाई में रैडक्रास स्टाफ एवं सोसायटी सदस्यों ने अरनेजा परिवार का सांझी रसोई पहुंचने पर स्वागत किया। इस दौरान अवतार सिंह अरनेजा ने बताया कि उन्हें जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद द्वारा इस कार्य के लिए प्रेरित किया गया था।

Advertisements

वे अपने बेटे के भानु के जन्मदिन की खुशी सबके साथ सांझा करने आए तथा भोजन खिलाकर उन्हें आत्मिक आनंद की प्राप्ति हुई है। इसलिए वे आने वाले दिनों में भी अपने खुशी के मौके सबके साथ सांझा करेंगे। उन्होंने सांझी रसोई को एक दिन का राशन भी भेंट किया। इस अवसर पर हरीश आनंद ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा गरीब एवं जरुरतमंद लोगों के लिए मात्र 10 रुपये में एक वक्त के खाने की व्यवस्था करके मानवता की सेवा में मील पत्थर स्थापित किया गया है। जिसमें प्रत्येक शहरी को योगदान डालना चाहिए।

इस मौके पर रैडक्रास की तरफ से भानु के जन्मदिन की खुशी में केक काटा गया और अरनेजा परिवार को सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर गुरदीप कौर अरनेजा, हरमहिंदर सिंह अरनेजा, हरिंदरपाल सिंह अरनेजा, अमरजीत सिंह अरनेजा, रोज़ी अरनेजा, मिनी अरनेजा, रीना अरनेजा, सिमरन अरनेजा, कंवलप्रीत अरनेजा, जोतस्वरुप अरनेजा, भानुअवतार सिंह, गगनप्रीत अरनेजा, सुप्रीत अरनेजा तथा सोसायटी सदस्य परमजीत कौर आहलुवालिया मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here