बादल गुरुचरणों में भूल बख्शा रहे हैं और अकाली दल ने खोया अपना संतुलन: पार्षद धीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। देश को विकास की नई सीढ़ीयां चढ़ाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बुत पर लुधियाना में अकाली दल द्वारा कालिख पोते जाने से यह साबित हो गया है कि अकाली दल अपना संतुलन खो बैठा है। उक्त बात पार्षद सुदर्शन धीर ने अकाली दल द्वारा राजीव गांधी के बुत पर कालिख पोतने की कड़ी निंदा करते हुए आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही। उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रकाश सिंह बादल एवं सुखबीर बादल गुरु चरणों में अपनी भूल बख्शा रहे हैं तो दूसरी तरफ अकाली दल द्वारा औछी हरकतें करके अपने देश विरोधी मंसूबों को जाहिर किया जा रहा है।

Advertisements

जिसके लिए जनता कभी भी इन्हें माफ नहीं करेगी। पार्षद धीर ने कहा कि अकाली दल ने जो पाप किए हैं वे सभी के सामने हैं तथा इसी के चलते जनता ने इन्हें सिरे से नकार दिया था। जिसके कारण इसकी स्थिति उस पार्टी की तरह हो चुकी है जो अपनी अंतिम सांसे गिन रही हो। स्व. गांधी युवाओं के आइकन हैं, क्योंकि उन्होंने ही युवाओं को आधुनिक भारत की नींव डालकर दी थी।

जिसके बल पर आज का युवा तकनीकी क्षेत्र में नी ऊंचाईयां छू रहा है। ऐसे महान एवं आदर्श व्यक्ति के बुत के साथ ऐसी हरकत से उनके जुड़े प्रत्येक व्यक्ति की भावनाएं आहत हुई हैं। इसलिए जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here