गुरदासपुर की महारैली से हिल जाएंगी मोती महल की दीवारें: मलिक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 3 जनवरी को गुरदासपुर में होने वाली धन्यवाद रैली में पंजाब की जनता को संबोधन करने आ रहे हैं। इस महारैली के बाद पटियाला के मोती महल की दीवारें हिल जाएंगी। उक्त विचार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्वेत मलिक ने जिला भाजपा अध्यक्ष विजय पठानिया के नेतृत्व में आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहे। मलिक ने कहा कि पंजाब की जनता का कांग्रेस से अब मोह भंग हो चुका है और आने वाली लोकसभा में भाजपा-अकाली दल गठबंधन सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगा।

Advertisements

तीक्ष्ण सूद के नेतृत्व में 100 बसों का काफिला होगा रवाना

मलिक ने कहा कि यहाँ देश के प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व की सरकार की कोशिशों से 71 साल बाद करतारपुर साहिब कॉरिडॉर खुलने का सपना साकार होने जा रहा है। वहीं दूसरी और 1984 के सिक्ख दंगो के आरोपी सज्जन कुमार को कोर्ट से सज़ा सुनाई गई है, जोकि मोदी सरकार में ही सम्भव हो सका है। कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में इस मामले में कोर्ट पर कई तरह के दबाव थे। दो इतने बड़े संवेदनशील मुद्दों पर मोदी सरकार ने सकारात्मक पहल करके पंजाबियों को जो मान-सम्मान दिलाया है। उसके लिए गुरदासपुर में प्रदेश भाजपा द्वारा 3 जनवरी को गुरदासपुर के पूडा ग्राउंड में धन्यवाद रैली के माध्यम से पंजाबी अपने प्रिय प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करेंगे। बैठक के अंत में पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने रैली को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगाई और प्रदेश नेतृत्व को विश्वास दिलाया कि 100 बसों के काफिले के साथ जिला होशियारपुर रैली में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएगा।

इस मौके पर प्रदेश भाजपा महामंत्री राकेश राठौड़, पंजाब मीडिया को-कनवीनर हरविंदर संधू, सोशल मीडिया पंजाब इंचार्ज वरुण पूरी, जिला महामंत्री निपुण शर्मा, पंजाब कार्यकारिणी सदस्य आनंदवीर सिंह, रमन घई, ज्ञानबांसल, आर.पी.धीर के अलावा सुरेश भाटिया, रमेश ठाकुर, अशोक कुमार शोकी, कृष्ण अरोड़ा, अश्वनी गैंद, अमरजीत लाडी, तरुण अरोड़ा, सुधीर शर्मा, संतोख सिंह, शिव कुमार काकू, मीनू सेठी, नीति तलवाड़, अर्चना जैन, सविता सूद, कविता जोशी, अमरजीत रमन, चंचला देवी, मंजू सैनी, यशपाल शर्मा, रामदेव यादव, सुनील सैनी, अखिल सूद, विपुल वालिया, राकेश सैनी मिंटा, विजय अग्रवाल, उमेश जैन, डा.बिंदुसार शुक्ला, मनोज शर्मा, डा. प्रवीण, संजू अरोड़ा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here