किसान विरोधी है केंद्र सरकार का अंतरिम बजट: विनोद राय

vinod-rai-congress-cordination-cell-chairman-hoshiarpur-welcome-budget

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। केंद्र की मोदी सरकार द्वारा पेश किया गया अंतरिम बजट जनता से सरासर धोखा है। यह जनता की आंखों में धूल झोंकने वाला बजट है। उक्त विचार जिला कांग्रेस कमेटी पब्लिक कोआर्डिनेशन सैल के चेयरमैन विनोद राय ने प्रैस विज्ञप्ति में व्यक्त किए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार ने लगातार पिछले साढ़े चार साल तक लोगों को झूठे सपने ही दिखाएं है और सरकार के वादे चुनावी जुमले ही साबित हुए हैं। आने वाले लोकसभा चुनावों में भाजपा को जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ सकता है। बजट में किसानों को 6 हजार रुपए वार्षिक सहायता राशि देने की जो सरकार ने पेशकश की है, वह किसानों के साथ एक भद्दा मजाक है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा पहले भी किसानों को राहत देने के लिए कई घोषणाएं की गई थी, परंतु दुख की बात है कि देश का पेट भरने वाले किसानों के हाथ खाली ही रहें।

प्रदेश में पंजाब सरकार की बात करते हुए विनोद राय ने कहा कि कांग्रेस ने पहले भी किसानों के हित में कार्य किया, वहीं मौजूदा सरकार ने किसानों की कर्ज माफी का वादा निभा कर किसान एवं जन हितैषी होने का प्रमाण दिया है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में किसान व खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा प्रत्येक वर्ग मोदी को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here