कांग्रेस ने पंजाब के लगभग 6 लाख किसानों के कर्जे किए माफ: सोनिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। महिला कांग्रेस की जनरल सचिव मैडम सोनिया की तरफ से गांव पंजोर व अजनोहा में बड़े स्तर पर बैठकें करके लोगों को डा. राज के पक्ष में जागरुक किया गया। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार कैप्टन अमरेंदर सिंह की तरफ से इन क्च वर्षों में कम समय में पंजाब के लगभग 6 लाख किसानों के कर्जे माफ किए गए हैं तथा इसी प्रकार अगर उनको मौका दिया जाए तो और किसानों के भी कर्जे माफ किए जाएंगे।

Advertisements

मैडम सोनिया ने कहा कि डा. राज की तरफ अपने हल्के के लोगों के लिए पंजाब सरकार की तरफ से चलाई जा रही स्कीमों के बारे अवगत करवाते हैं ताकि लोगों को इन स्कीमों का अधिक से अधिक लाभ हो सके। उन्होंने लोगों से कहा कि जिस तरह से डा. राज ने लोगों की सेवा की है उसी तरह लोकसभा चुनाव जीतने के बाद भी वह जमीनी स्तर पर काम करते हुए लोगों की सेवा करते रहेंगे।

इस अवसर पर गांव पंजोर से जिला परिषद जसविंदर सिंह, ब्लाक समिति सदस्य बलवीर चंद, रणजीत कौर, बलवंत कौर, अमरजीत कौर, डा. विपन, जस्सी ठेकेदार, सरपंच मनप्रीत कौर, नीना रानी पंच, जसवीर कौर पंच, बलविन्दर कौर पंच, बहादुर सिंह पंच, सुरिन्दर सिंह पंच, ओम प्रकाश, बलवीर परमार, पं. जंग बहादुर, कौशल्या देवी, अवतार सिंह, राज कुमार, गुरप्रीत, नंबरदार सतनाम सिंह, साधु सिंह, ठेकेदार पवन, सोहन सिंह, गुरचरण सिंह, पूर्व सरपंच सोढी, मनोहर सिंह, सरपंच पंडोरी गंगा सिंह आदि बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here