एकजोत सेवा समिति ने दिव्यांग को भेंट की व्हील चेयर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एकजोत सेवा समीति मोहल्ला जगतपुरा में सरपरस्त कुलदीप सिंह पत्ती की अध्यक्षता में एक समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से सुरजीत सिंह पत्ती को समीति का सीनियर उप-प्रधान चुना गया। इस अवसर पर समीति के जनरल सचिव जरनैल सिंह धीर ने समीति के भलाई के कार्यों के बारे में बताया कि समीति की ओर से अंगहीन व्यक्ति को व्हील चेयर भेंट की गई। उन्होंने कहा कि एक महिला को रोजग़ार के मकसद से पैरों से चलने वाली सिलाई मशीन तथा 5,000 रुपए, सिलाई का ज़रूरत का समान भेंट किया गया।

Advertisements

एक स्कूली बच्चे की एक साल की फीस, किताबें तथा कापियां मुहैय्या करवाई गईं। एक कॉलेज में पढऩे वाली लडक़ी की एक साल की फीस भेंट की गई, तीन परिवारों को राशन मुहैय्या करवाया गया। समीति की ओर से लगातार कढ़ी-चावल, खीर तथा हलवा प्रशाद का लंगर लगाया गया।

इस मौके पर प्रधान विजय कुमार मोदगिल, नरिन्दर कौर खालसा, सुरिन्दर कौर रविदास नगर, मधू शर्मा (टिप-टाप), पूर्ण सिंह तथा अजीत सिंह ने भी सम्बोधन किया। इस अवसर पर चौधरी अरविन्द कुमार, अनिल कुमार, कुलविन्द्र कौर, पूजा पत्ती, कुलवंत कौर, शिवानी, एकजोत, सिमरन बसरा, भूपिन्दर सिंह, राजकुमार बंगा, गुरमेल सिंह, सतनाम सिंह, महिन्दर सिंह, पवन कुमार, चरनजीत कौर सुनैना, जसविन्दर कौर जस्सी, चरनजीत कौर के इलावा भारी संख्या में मोहल्ला निवासी उपस्थित थे। इस अवसर पर चाय तथा समोसों का लंगर लगाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here