हादसा: चुनाव अबजरवर की गाड़ी ने गलत साइड से आकर प्राइवेट वाहन को मारी टक्कर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर की जिला कचहरी चौक के समीप चुनाव अबजरवर की गाड़ी ने गल्त दिशा से आते हुए विपरीत दिशा से आ रही एक गाड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में हालांकि कोई घायल नहीं हुआ व दोनों गाडिय़ों के सवार बाल-बाल बच गए। जानकारी अनुसार चुनाव अबजरवर की गाड़ी के चालक ने बताया कि वह गलत दिशा से गाड़ी को ला रहा था गाड़ी के पीछे खड़ी गाड़ी एकदम आगे आ गई और इससे पहले कि वह ब्रेक लगाता गाड़ी दूसरी गाड़ी से जा टकराई। भगवान का शुक्र रहा कि हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई तथा गाडिय़ों को नुकसान पहुंचा।

Advertisements

सूचना मिलते ही थाना सिटी पुलिस प्रभारी के अलावा चुनाव ड्यूटी में तैनात अमला मौके पर पहुंचे और उन्होंने इस संबंधी जांच शुरु कर दी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बताया जा रहा है कि गाड़ी में अबजरवर तथा एक कांग्रेसी नेता का करीबी भी मौजूद था और हादसे के बाद वह मौके से खिस्क गए।जबकि चालक का कहना था कि वह अकेला ही गाड़ी लेकर घर जा रहा था कि गलत दिशा में होने के कारण हादसा हो गया।

पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों में राजीनामे की बात चल रही है तथा अगर राजीनामा नहीं होता तो बनती कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here