स्वच्छ भारत मुहिम का सतंभ हैं सफाई सेवक: तलवाड़

– पार्षद नीति तलवाड़ ने करवाया सफाई सेवकों का सम्मान समारोह
होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का सवच्छ भारत का सपना पूरा करने में सारा देश लगा है। पर आजादी के बाद से ही सफाई सेवक सवच्छता बनाए रखने का प्रयास कर रहे हैं और इस के माध्यम से अपने परिवारों को भी पाल रहे हैं। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज भा.ज.पा. महिला मोर्चा, पंजाब की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ द्वारा करवाए गए सफाई सेवकों के सम्मान समारोह में उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहे।
इस मौके पर तलवाड़ ने कहा कि सफाई सेवक सवच्छ भारत मुहिम का सतंभ हैं। सफाई रखने के प्रति इन की भावना व अपने काम के प्रति सर्मपण एक दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का स्वच्छ भारत का सपना जरूर पूरा करेगा। उन्होने कहा कि हम लोगों को प्रदूषण रहित सवच्छ वातावरण देने में इन सफाई सेवकों की अहम भू्मिका है। तलवाड़ ने देश वासियों से अपील की कि हम इन सफाई सेवकों का काम कम कर सकते हैं, अगर हम कचरा संभाल की प्रक्रिया में बदलाव ले आएं। उन्होने कहा कि इंसानी जिंदगी की महत्ता को समझते हुए हमें कम से कम कचरा पैदा करना चाहिए।
इस मौके पर पार्षद नीति तलवाड़, वार्ड नंबर 4 डिवैलपमैंट कमेटी के अध्यक्ष मदन सैनी, सूरज नगर डिवेलपमैंट कमेटी के अध्यक्ष राम प्रकाश पाशा, आकाश नगर डिवैलपमैंट कमेटी के अध्यक्ष के.सी. शर्मा, नारायण नगर डिवेलपमैंट कमेटी के अध्यक्ष अशोक मेहरा, सरबजीत भोपला, विकास तिवाड़ी, मंगत राम भी उपस्थित थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here