अश्विनि गैंद व नीरज ने गौशाला में पंखे लगवाकर मनाई बहन की बरसी

होशियारपुर (द सेटैलर न्यूज़)। आज 8 जुलाई को नई सोच संस्था के संस्थापक अश्विनि गैंद व उनके भाई नीरज गैंद की तरफ से अपनी स्व. बहन शोभा अरोड़ा पत्नी विजय अरोड़ा की याद में उनकी पहली बरसी पर होशियारपुर कैटल पाउंड की शैड में गौधन के लिए पंखे लगवाकर मनाई गई। उन्होंने कहा कि मानव के साथ-साथ पशुओं को भी राहत सामग्री उपलब्ध करवाना हमारा कर्तव्य है। इस दौरान अश्विनि गैंद ने पंखे लगवाने की सेवा करते हुए कहा कि जिस प्रकार मानव को गर्मी से बचने के लिए ठंडी हवा, छाया तथा सुविधाएं चाहिए उसी प्रकार गौधन के लिए भी सेवा कर पाना बेहद पुण्य का कार्य है।

Advertisements

उन्होंने कहा की गौ हमारी माता है जिस वजह से गौसेवा तथा गौरक्षा करना हमारा उद्देश्य है तथा गऊ द्वारा मनुष्य को कई बीमारीयों से छुटकारा मिलता है। उन्होंने कहा कि उनकी बहन शोभा अरोड़ा की याद में पंखे दान दिए गए है जिस नेक कार्य से उन्हें व उनके परिवार को बेहद खुशी है क्योंकि इससे गौधन को भरी गर्मी से राहत मिलेगी।

श्री गैंद ने शहर वासियों से अपील करते हुए कहा कि लोग भी अपने सुख में तथा अपने किसी करीबी की याद में दान पुण्य करना चाहें तो गौधन की सेवा को समर्पित कैटल पाउंड में अपना योगदान दे सकते हैं। इस मौके पर परिवार के बच्चों आशिमा गैंद, शिवम गैंद, उर्वशी गैंद तथा विशेष गैंद ने भी अपनी बुआ की याद में पौधे लगाए। इस दौरान सचिन टंडन ने शैड के लिए और 3 पंखे दान देने का ऐलान किया। इस अवसर पर राजेश शर्मा तथा अनूप शर्मा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here