डा. एम.जमील बाली ने लिया संकल्प, 2 लोगों को प्रदान करवाएंगे रोशनी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। डा. एम.जमील बाली तथा उनकी पत्नी नवनीत बाली ने रोटरी आई बैंक एण्ड कोर्नियल ट्रांसप्लांटेशन सोसायटी होशियारपुर के कार्यालय में सोसायटी के सदस्यों के साथ अपनी शादी की वर्षगांठ मनाई। इस अवसर पर डा. बाली ने अन्धेपन से पीडि़त दो लोगों को रोशनी देने का संकल्प लिया तथा इसके लिए जो भी आप्रेशन का खर्चा होगा वो उठाएंगे।

Advertisements

इस अवसर पर कुलदीप राये गुप्ता सचिव रोटरी आई बैंक ने डा. बाली तथा उनकी पत्नी का स्वागत किया तथा उनको शादी की वर्षगांठ की बधाई भी दी। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि डा. बाली समाज सेवा के कार्य में हमेशा ही आगे रहते हैं। जब भी किसी ज़रूरतमंद को कोई आवश्यकता होती है तो वो सहायता करने से पीछे नही हटते। रोटरी आई बैंक को डा. बाली ने हमेशा ही अपने तन-मन-धन से पूरा सहयोग दिया है तथा उन्होंने कहा कि वे आशा करते हैं कि भविष्य में भी वह इसी तरह सहयोग देते रहेंगे।

अंत में प्रधान जे.बी. बहल ने संस्था को सहयोग देने के लिए डा. बाली का धन्यवाद किया तथा भगवान से अच्छी सेहत व तन्दरूस्ती प्रदान करने की प्रार्थना की। इस अवसर पर विजय अरोड़ा, संजीव अरोड़ा, जसबीर सिंह, शाम नागपाल, जसबीर सिंह कंवर आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here