जनता दरबार में मनरेगा वर्करों ने मनरेगा की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने जनता दरबार लगाकर लोगों की शिकायतें सुनी। उनके साथ मेयर शिव सूद भी उपस्थित थे। जनता दरबार में दर्जनों लोग अपनी शिकायतें लेकर पहुंचे। जिनमें ज्यादातर लोग प्राइवेट मिलो में नौकरी व पुलिस कार्यवाही से संबंधित थी। बिजली बोर्ड के द्वारा कनेक्शन काटने के नोटिस के बारे में भी शिकायतें प्राप्त हुई। वार्ड नंबर 1 के एक हिस्से की बिजली का कनेक्शन कंडी फीडर से हटाकर शहरी फीडर पर लगाने की मांग भी कुछ लोगों ने रखी।

Advertisements

कई हिस्सों में अमृत स्कीम न शुरू होने के कारण शहर के सीवरेज के रुके हुए कामों की शिकायतें लेकर भी लोग पहुंचे। गांव लेहली कला के मनरेगा वर्करों ने मनरेगा की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए तथा उसके द्वारा उसके द्वारा स्त्री मनरेगा वर्करों के साथ भद्दा मजाक करने का आरोप लगाया गया। श्री सूद ने मौके पर सभी शिकायतकर्ताओं की आवाज को संबंधित अधिकारियों तक पहुंचाया।

अपने विचार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार हर मोर्चे पर असफल रही है। विकास के सभी कार्य रुके हैं लोगों लिबारसों की तरह अपने हकों के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं। इस मौके पर निपुण शर्मा, रंजीत राणा, दिलबाग सिद्धू, अमित आंगरा, रामदेव यादव, यशपाल शर्मा, शिव कुमार काकू, राकेश सैनी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here