गांव हरमोईया में ट्यूबवैल लगने से पीने वाले पानी की समस्या का होगा हल: डा. राज कुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार ने गांव हरमोईया का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने पीने वाले पानी के ट्यूबवैल का उदघाटन करके काम शुरू करवाया। गंव में पानी की समस्या से लोग बहुत परेशान थे। ट्यूबवैल के लगने से गांव की पानी की समस्या का भी निवारण हो जाएगा। गौरतलब है कि इस गांव में ट्यूबवैल के लगने के बाद पानी की टैंकी पर पाइप लाइन भी डाली जाएगी। यह पूरा प्रोजैक्ट करीब 51 लाख की लागत के साथ तैयार किया जाएगा। गांव के विकास कार्यों के लएि 34 लाख की ग्रांट मुहैया करवाई गई। इसके अलावा गांव में 1.20 करोड़ की लागत के साथ 3 सिंचाई ट्यूबवैल भी लगाए गए है।

Advertisements

जिससे गांव के किसानों को खेती के लिए कोई समस्या पेश नहीं आएगी। इस मौके पर डा. राज कुमार ने कहा कि उनकी हमेशा ही कोशिश रहती है कि वह हलका वासियों को पेश आ रही समस्या को पहल के आधार पर हल करवाए। डा. राज कुमार ने बताया कि उनके लिए हलका व हलका वासी पहले है व बाकी सब कुछ बाद में है।

इस अवसर पर वाटर सप्लाई एंड सैनीटेशन डिपार्टमैंट के एसडीओ सुखविंदर सिंह, एक्सियन गुरप्रीत सिंह और जेई सन्नी मौजूद थे। इसके अलावा गांव हरमोईया सरपंच अमरजीत सिंह, सुदेश राणी सरपंच खेड़ा कला, करनैल चंद पंच, कशमीर कौर, गुरमीत कौर, अमरजीत कौर, हरमेश नंबरदार, सुखविंदर सिंह, दरबारी लाल पंच, मनप्रीत कौर पंच, भजन कौर पंच, नंबरदार सदाराम, चौधरी प्रीतम चंद, बख्शी राम आदि गांव निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here