गांव शेरपुर बातियां: बाढ़ की चपेट में आने से घर गिरा, मां-बेटी तेज बहाव में बही, मां की मौत, बच्ची की तलाश जारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। गत रात्रि हुई मूसलाधार बारिश के कारण होशियारपुर के समीपवर्ती गांव शेरपुर बातियां में फार्म हाउस पर रह रहा एक परिवार बाढ़ की चपेट में आ गया। पानी के तेज बहाव में उनका घर ढह गया तथा परिवार के सदस्य तेज बहाव में बह गए। घर में रह रहे राजू थापा ने खुद को किसी तरह संभाला मगर उसकी पत्नी और 5 साल की बेटी बाढ़ के पानी में बह गए। उसने उन्हें बचाने के काफी प्रयास किए मगर पानी के तेज बहाव के आगे उसकी एक न चली।

Advertisements

इस बात का पता चलते ही जहां आसपास के लोगों ने तथा मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य प्रारंभ करवाया तथा काफी मशक्कत के बाद थापा की पत्नी सीमा थापा का शव ढूंढ लिया गया जबकि उसकी पांच साल की बच्ची गीता थापा की तलाश की जा रही है। मगर, अभी तक उसका कुछ पता नहीं चला था। यह परिवार मूल रुप से नेपाल का रहने वाला है तथा यहां पर किसी के फार्म हाउस पर रह रहा था। गत रात्रि हुई तेज बारिश ने थापा के परिवार पर कहर ढा दिया।
थाना सदर पुलिस के ए.एस.आई. राज कुमार के अनुसार लापता बच्ची की तलाश जारी है तथा उसके मिलने के बाद जो भी बनती कार्यवाही की जाएगी, मगर फिलहाल को बच्ची की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here