भाजपा ही बाल्मीकि समाज की हितैषी: चिंटू हंस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज (भावाधस) के जिला प्रधान चिंटू हंस व बाल्मीकि समाज के युवा नेता सनी खोसला नेता, एस. एम.सिधू, अश्वनी कुमार, राजू, पारस आदिया अध्यक्ष ऋषि नगर, विशाल मल्होत्रा अध्यक्ष भगत नगर, रोहन लहोरिया घंटा घर, विक्की सिद्धू अध्यक्ष बलवीर कॉलोनी, रमन खोसला सोनी, ओम प्रकाश कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिला प्रभारी विपिन महाजन और जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा को भगवान बाल्मीकि जी का चित्र व सिरोपा देकर सम्मानित किया।

Advertisements

इस मौके पर चिंटू हंस व सन्नी खोसला ने कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसा राजनीतिक दल है जिसने बाल्मीकि समाज के उत्थान और विकास की बात को सच कर दिखाया है।जम्मू-काश्मीर में धारा 370 तोड़ कर बाल्मीकि समाज के लोगों को जिस सम्मान से जीने का हक़ दिया है।ऐसे कठोर निर्णय देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही ले सकते है। उन्होंने कहा कि बाल्मीकि समाज पूरी चट्टान की तरह पार्टी के साथ खड़ा है।

इस मौके पर भाजपा जिला प्रभारी विपिन महाजन ने बाल्मीकि समाज से पार्टी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं का स्वागत किया और कहा भगवान महर्षि बाल्मीकि महाराज ने अगर रामायण की रचना न की होती तो शायद ही हम अपने गौरवशाली इतिहास के बार में जान पाते।

महाजन ने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विश्वास मूलमंत्र को आत्मसात कर अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति के विकास के  लिए कठोरता से वचनबद्ध है।जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा ने कहा कि राजनीतिक पार्टियों ने हमेशा बाल्मीकि समाज को वोटों की राजनीति तक सीमित रखा है लेकिन भाजपा ने समाज के विकास के लिए कई ऐतिहासिक कार्य किए है और मोदी सरकार की इसी विश्वसनीयता पर बाल्मीकि समाज साथ है।पार्टी व संगठन में भी समाज को प्रतिनिधित्व दिया जाएगा जिससे पार्टी और मजबूत होगी।

इस मौके पर डॉ बिन्दुसार शुक्ला,जतिंदर सैनी,अश्वनी ओहरी,जसवीर सिंह,नरिंदर कौर ,एडवोकेट डीएस बागी,गुरमेल सिंह धालीवाल, भारत भूषण वर्मा, गगन बत्तरा,हरदीप सिंह लौंगिया,कमल वर्मा,राजन शर्मा, विपुल वालिया,सुनीता,एडवोकेट रोहित शर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here