किक बाक्सिंग ऐसोसिएशन के नाम का दुरूपयोग करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कारवाई: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जिला किक बाक्सिंग ऐसोसिएशन होशियारपुर जो पिछले काफी समय से किक बाक्सिंग की उन्नति के लिए प्रयास कर रही हैै और ऐसोसिएशन खिलाडिय़ों को प्रोतसाहित करने के लिए समय समय पर सभी प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए भेजती हैै। पर कुछ लोग खिलाडिय़ों को भ्रमित कर अपने निजी स्वार्थ के लिए तथ्यहीन प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए ले जा रहे हैैं, जिस से खिलाडिय़ों के समय के साथ साथ पैैसा भी बर्बाद हो रहा हैै। ऐसे लोग जो जिला किक बाक्सिंग ऐसोसिएशन के नाम का दुरूपयोग कर रहे हैैं, उनके खिलाफ कानूनी कारवाई की जाएगी।

Advertisements

उपरोक्त शब्द जिला किक बाक्सिंग ऐसोसिएशन के चेयरमैन व यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने एमेच्योर किक बाक्सिंग ऐसोसिएशन, पंजाब दवारा अमृतसर में करवाई गई किक बाक्सिंग प्रतियोगिता में विजेता रहे होशियारपुर के खिलाडिय़ों को अपने कार्यालय में सम्मानित करने के अवसर पर कहे। तलवाड़ ने कहा कि पिछले थोड़े समय में ही जिला किक बाक्सिंग ऐसोसिएशन के सहयोग व खिलाडिय़ों की मेहनत के चलते होशियारपुर जिले का नाम किक बाक्सिंग के क्षेत्र में पंजाब में पहले स्थान पर पहुँच चुका हैै। उन्होने कहा कि बेहतर कोच खिलाडिय़ों को अन्र्तराष्ट्रीय स्तर की तेयारी करवाने में लगे हैैं और वो समय जल्द आने वाला हैै, जब होशियारपुर के खिलाड़ी अन्र्तराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में जिले का नाम रोशन करेंगे।

इस मौके पर जिला किक बाक्सिंग ऐसोसिएशन की सेक्रेटरी शीना बेदी ने बताया कि सेंट पीटर कानवैैंट स्कूल, अमृतसर में सम्पन्न हुई राज्य स्तरीय किक बाक्सिंग प्रतियोगिता में होशियारपुर के खिलाडिय़ों ने बेहतर प्रदर्शन किया, जिस में 7 गोल्ड व 4 सिल्वर मैैडल जीत कर होशियारपुर की टीम पहले स्थान पर रही। इस मौके पर गोल्ड मैैडल जीतने वाले राजन, सरूचि सरदाना, बलबीर राम, वनीश, विनीत, ईषा, दीपक व सिल्वर मैैडल जीतने वाली नेहा, रितीक, संजना व ज्योति को सम्मानित भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here