डेरा बाबा चरण शाह जी में श्रद्धापूर्वक करवाई जा रही श्री कृष्ण रास लीला, 16 अक्तूबर तक होगा कार्यक्रम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। डेरा बाबा चरण शाह जी बहादुरपुर होशियारपुर में महन्त रमिंदर दास जी की अगुवाई में भगवान श्री कृष्ण रास लीला का आयोजन किया गया। इस मौके पर महंत रमिदर दास जी ने उपस्थित श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए भगवान श्री कृष्ण की लीला का वर्णन किया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि भगवान श्री कृष्ण का जन्म धरती पर हो रहे अत्याचारों का नाश करने के लिए हुआ था। उन्होंने कहा कि हमेशा बुरे अंजाम का फल भी बुरा और धर्म का काम करने वाले लोगों को अच्छा ही फल मिलता है। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म का संदेश देते हुए उन्होंने प्रत्येक मानव प्रजाती को एकता का पाठ पढ़ाया तथा युवाओं के लिए अपना मार्ग प्रशस्त किया।

इस मौके पर कमल वर्मा ने कार्यक्रम संबंधी जानकारी देते हुए कहा कि 16 अक्तूबर तक चलने वाली यह रास लीला सायं 7 से रात्रि 10 बजे तक आयोजित करवाई जाती है जिसमें बड़ी संख्या में लोग हिस्सा लेते हैं तथा भगवान को भोग लगवाने उपरांत श्रद्धालुओं के लिए लंगर की व्यवस्था भी की गई है।

उन्होंने कहा कि महंत रमिंदर दास जी की अगुवाई में आनंद अग्रवाल, सुरिंदर कुमार, नरेश कुमार, आनंद, लक्ष्मी नारायण, कीमती लाल, कुलजीत वालिया, डा. इंद्र, जीतराम द्वारा इस कार्यक्रम में सेवा की गई। इस मौके पर प्रबंधकों ने समूह शहरनिवासियों से अपील की कि वह इस कार्यक्रम में शामिल होकर कृष्ण रास लीला प्रसंगों का लाभ उठाएं व भगवन कृपा प्राप्त करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here