भगवान वाल्मीकि जी के प्रकट उत्सव पर प्रेम नगर में सत्संग आयोजित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भगवान वाल्मीकि सभा प्रेम नगर खानपुरी गेट होशियारपुर की तरफ से भगवान वाल्मीकि जी के प्रगट दिवस के अवसर पर सत्संग समारोह का आयोजन किया गया। सभा के प्रधान पवन कुमार आदिया की अध्यक्षता में दिव्य ज्योति जाग्रती संस्थान की तरफ से आए आशुतोष महाराज के शिष्यों ने अपने मुखारविंद से भगवान वाल्मीकि जी के जीवन पर प्रकाश डाला।

Advertisements

इस अवसर पर जानकारी देते हुए प्रधान पवन आदिया ने बताया कि उनकी अध्यक्षता में करवाए गए इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने भाग लिया तथा उनके साथ ही युवाओं में भी इस समागम के प्रति काफी उत्साह देखने को मिला। उन्होंने कहा कि भगवान वाल्मीकि जी ने श्री रामायण की रचना करके सभी को प्रेम भाव से जीवन पथ पर चलने का मार्ग दिखाया है। उन्होंने बताया कि आज का युवा वर्ग इन धार्मिक कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर भाग ले रहा है इसमें कहीं न कहीं यह नजर आता है कि युवा सामाजिक बुराईयों से उपर उठकर अपने परिवार एवं धर्म को बढ़ावा दे रहा है जोकि युवाओं की सोच की सराहना है।

इस मौके पर पवन आदिया एवं समूह सभा के सदस्यों ने शहरवासियों को भगवान वाल्मीकि जी के प्रकट दिवस की बधाई दी। इस अवसर पर कमल आदिया, अश्विनी आदिया, राजिंद्र आदिया, रवि आदिया, विनय आदिया, अजय कुमार भट्टी, मनोज दत्ता, कृष्ण गोपाल, हरबंस लाल, राजेश मेहता, बलदेव, राज भट्टी, राजेश आदिया, संदीप सूद आदि सहित बड़ी, संख्या में पहुंचे गणमान्यों एवं इलाका वासियों ने भगवान श्री वाल्मीकि जी का आशार्वाद प्राप्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here