खालसा कालेज के विद्यार्थियों ने झुग्गी झोपड़ी के जीवन पर अधारित नाटक पेश कर उपस्थिति को किया भावुक

गढ़शंकर(द स्टैलर न्यूज़)। बबर अकाली मैमोरियल खालसा कालेज गढ़शंकर में चल रहे पंजाब यूनीवर्सिटी चंडीगढ़ के होशियारपुर जोन-ए का चार दिवसीय 61वें युवक व विरासती मेले के तीसरे दिन में हुए शिखर को छूते हुए विधार्थियों दुारा नाटक, सकिट, क्रोयोग्राफी व भंड के कालकारों दुारा दर्शकों को बार बार तालियां वजाने को मजबूर कर दिया। तीसरे दिन हुए मुकाबलों में नाटक के मुकावलों में खालसा कालेज गढ़शंकर के विद्यार्थियों ने झुग्गी-झोपड़ी के जीवन पर अधारित नाटक इंतजार पेश कर पहला स्थान, खालसा कालेज माहिलुपर के विद्यार्थियों ने नाटक रेत दीआं कंधां पेश कर दूसरा स्थान प्राप्त किया।

Advertisements

भंड के मुकाबलों में खालसा कालेज गढ़शंकर ने पहला, माहिलपुर ने दूसरा तो चब्बेवाल कालेज व रिजन सैंटर पंजाब यूनिवर्सिटी होशियारपुर ने सयुंक्त तौर पर तीसरा, सकिट के मुकाबलों में खालसा कालेज गढ़शंकर ने पहला, श्री गुरू हर राय साहिब कालेज चब्बेवाल ने दूसरा व डीएवी कालेज होशियारपुर ने तीसरा, ममिक्री में खालसा कालेज गढ़शंकर के रीतू राज, चब्बेवाल कालेज के पूनीत ने दूसरा, माहिलपुर कालेज के ईकवाल सिंह ने तीसरा, हिस्ट्रोनिकस में में खालसा कालेज माहिलुपर की लवजीत कौर ने पहला, डी.ए.वी. कालेज होशियारपुर के शुभम पटियाल ने दूसरा, खालसा कालेज गढ़शंकर की मनप्रीत कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

गीत के मुकाबलों में खालसा कालेज गढ़शंकर के पंकज ने पहला, एस.डी. कालेज होशियारपुर के मोहित गोंबरा ने दूसरा व चब्बेवाल कालेज की राजविंदर कौर ने तीसरा, गजल के मुकाबलों में खालसा कालेज माहिलपुर के नरीज सनियाल ने पहला, कलासीकल वोकल के मुकाबलों में खालसा कालेज माहिलपुर ने पहला, गढ़शंकर ने दूसरा व उभ्एवी कालेज होशियारपुर ने तीसरा, वोकल में सुनित कुमार, साहिल व दीपा ने क्रमवार पहला, दूसरा व तीसरा, समूह गायन में खालसा कालेज माहिलपुर ने पहला, गढ़शंकर ने दूसरा, समूह गायन के व्यक्तिगत मुकवालों में खालसा कालेज माहिलपुर के हरदीप कुमार ने पहला, गढ़शंकर के पंकज ने दूसरा व माहिलपुर के सनमीत ने तीसरा, लोक गीत के मुकाबलों में खालसा कालेज गढ़शंकर के मनप्रीत सिंह ने पहला, डीएवी कालेज होश्यिारपुर की दीपा ने दूसरा और पोजेवाल कालेज के करनप्रीत सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

इस दौरान प्रिसीपल डा. प्रीत महिंद्र पाल सिंह ने आए हुए सभी अतिथियों का अभार प्रकट किया व विभिन्न मुकाबलों में विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित किया। इस समय प्रिसीपल डा. परमिंदर सिंह माहिलुपर, प्रिंसीपल डा. सतनाम सिंह पोजेवाल, प्रिंसीपल बिक्कर सिंह, बलवीर सिंह मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here