श्री दशमेश अकादमी माहिलपुर: उज्ज्वल भविष्य के लिए बच्चों का दाखिला करवा रहे अभिभावक

होशियारपुर/माहिलपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री दशमेश अकादमी की तरफ से माहिलपुर में खोली गई शाखा में दाखिला लेने वाले विद्यार्थियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। होशियारपुर में शिक्षा के क्षेत्र में असीम सफलता के बाद अभिभावकों की मांग पर श्री दशमेश अकादमी द्वारा माहिलपुर में भी शाखा खोली गई है।

Advertisements

मैनेजिंग डायरैक्टर प्रो. हरप्रीत सिंह ने बताया कि दाखिला प्रक्रिया को पूरी तरह से पारदर्शी एवं सरल बनाया गया है ताकि प्रतिभावान और मेधावी बच्चों को बेहतर भविष्य संवारने के लिए अकादमी अपना पूर्ण योगदान डाल सके। उन्होंने कहा कि अभिभावकों से मिल रहे प्यार एवं सहयोग के कारण अकादमी ने कुछ ही दिनों में माहिलपुर इलाके में अपनी अलग पहचान बनानी शुरु कर दी है।

इस मौके पर अभिभावकों ने कहा कि माहिलपुर इलाका यूं तो काफी विकसित है लेकिन शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे संस्थान न होने के कारण बच्चों को होशियारपुर का रुख करने को विवश होना पड़ता था। लेकिन अब उन्हें कहीं और जाने की जरुरत नहीं है। क्योंकि, वे समाचारपत्रों में पढ़ते हैं और अन्य बच्चों व अभिभावकों से जानकारी हासिल कर चुके हैं कि प्रो. हरप्रीत सिंह की कुशल अगुवाई एवं मार्ग दर्शन में विद्यार्थी शिक्षा ग्रहण करके अलग-अलग क्षेत्रों में अच्छे संस्थानों में दाखिला पा चुके हैं और भविष्य में पाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि माहिलपुर के लिए यह खुशी की बात है कि दशमेश अकादमी की शाखा माहिलपुर में खुली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here