विधान सभा क्षेत्र मुकेरियां में शांतिपूर्वक ढंग से हुई 59 प्रतिशत पोलिंग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधान सभा क्षेत्र-039 मुकेरियां में उप चुनाव के लिए आज 21 अक्तूबर को शांतिपूर्ण तरीके से करीब 59 प्रतिशत पोलिंग हुई। उप-चुनाव में वोट डालने के लिए लोग काफी उत्साह नजर आए।

Advertisements

अब विधान सभा क्षेत्र के सभी उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला वोटिंग मशीन में बंद हो गया है व इन मशीनों को सख्त सुरक्षा प्रबंधों में स्ट्रांग रुम में जिला प्रशासन की ओर से जमा करवाया जा रहा है।

– जिला चुनाव अधिकारी ने वोटरों व चुनावी स्टाफ को दी बधाई

जिला चुनाव अधिकारी-कम-जिलाधीश ईशा कालिया ने कहा कि विधान सभा क्षेत्र-30 मुकेरियां में शांतिपूर्वक तरीके से वोट पोल हुई है, जिसके लिए विधान सभा क्षेत्र वासी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि नौजवानों के साथ-साथ बुजुर्गों में भी वोट के अधिकार के प्रति काफी उत्साह नजर आ रहा था।

– 24 अक्टूबर को होगी वोटों की गिनती

ईशा कालिया ने चुनावी स्टाफ को भी बधाई देते हुए कहा कि मुकेरियां विधान सभा क्षेत्र उप- चुनाव की वोट प्रक्रिया को संपन्न करने में इनका अहम योगदान है।

उन्होंने कहा कि चुनावी स्टाफ की तनदेही से निभाई ड्यूटी के कारण ही विधान सभा क्षेत्र में वोट प्रक्रिया पारदर्शी व सफलतापूर्वक संपन्न हुई है। उन्होंने कहा कि अब पोल हुई इन वोटों की गिनती 24 अक्टूबर को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here