विभिन्न सामाजिक संगठनों ने सामूहिक श्री हनुमान चालीसा का पाठ किया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। नई सोच की तरफ से शुरु की गई मुहिम के तहत शहर की विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने कनक मंडी चौक स्थित मंदिर में सामूहिक श्री हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। इस मौके पर संस्था प्रतिनिधियों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया और विश्व मंगल की कामना के साथ-साथ शांति एवं सद्भाव की कामना की।

Advertisements

इस मौके पर अश्विनी गैंद ने बताया कि अगले मंगलवार 24 अप्रैल को सायं 7 बजे से 8 बजे तक सामूहिक श्री हनुमान चालीसा का पाठ शीतला मंदिर, शीश महल बाजार में किया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे खुद भी पाठ करने के लिए पहुंचे और अपने युवा एवं छोटे बच्चों को भी पाठ में सम्मलित करें ताकि वे अपनी संस्कृति और धर्म को पूरी तरह से जान सकें। इस अवसर पर राजिंदर मोदगिल ने कहा कि श्री हनुमान चालीसा का पाठ हेमं दिन में दो बार जरुर करना चाहिए।

इस मौके पर संजीव अरोड़ा, अशोक शर्मा, अशोक सैनी, कमल शर्मा कोठारी, परवीन कुमार बांसल, कृष्ण लाल कतना, अनिल कुमार सिंगला, राणा वीर प्रताप, अश्विनी छोटा, नीरज गैंद, राजेश शर्मा, भूपेश, पवन शर्मा, अशोक शोकी, राकेश कुमार, सुमन शर्मा, रमन कुमार सहित अन्य भक्तों ने पाठ में हाजिरी लगवाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here