विश्वस्तरीय आधुनिक तकनीक से बनेंगी भोरंज की सड़कें: सुरेश कुमार 

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । भोरंज विधानसभा क्षेत्र की दो मुख्य सड़कें विश्वस्तरीय एफडीआर तकनीक से बनेगी ।इनमें से बस्सी भरेडी तताहर व वडार केहरवीं झनिककर सड़कें प्रमुख हैं। भोरंज विधायक सुरेश कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि भोरंज में सड़कों के विस्तारीकरण का कार्य किया जा रहा है जिसमें पुरानी सड़कों को चौड़ा करने तथा नई सड़कों का निर्माण शामिल है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि भोरंज में 43 ग्रामीण सड़कों व एंबुलेंस मार्गों का निर्माण किया जा रहा है। साथ ही पुरानी सड़कों को चौड़ा किया जा रहा है।सुरेश कुमार ने बताया है कि केहरवी बस्सी सुलगवान और पट्टा तरकवाडी अवाहदेवी सड़कों को डवल लेन करने का कार्य आरंभ किया जा चुका है ।विधानसभा क्षेत्र की दो सड़कों को विश्वस्तरीय आधुनिक तकनीक  के अनुसार बनाया जा रहा है।

इस तकनीक में अधुनिक मशीनों का उपयोग करते हुए सड़क से निकाली गई सामग्री को दोबारा रिसाइकल करके उपयोग में किया जाता है।हमीरपुर जिला में इस तकनीक से बनने वाली ये पहली सड़कें हैं। सुरेश कुमार ने बताया कि भोरंज में सड़कों के विस्तार करने का कार्य किया जा रहा है और ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क व्यवस्था को सुदृढ़ किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भोरंज विधानसभा क्षेत्रों में माँग के आधार पर सड़कों का निर्माण किया जा रहा है।यानी जहाँ पर भूमि दस्तावेज़ों सहित सड़क की माँग होगी वहाँ तुरंत सड़क का निर्माण कर दिया जाएगा। सुरेश कुमार ने बताया कि बस्सी बजार व अवाहदेवी में रिंगरोड का निर्माण किया जाना उनकी प्राथमिकताओं में है।इसी तरह चंदरूही से जाहू नई सड़क का निर्माण भी प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here