बुजुर्ग कस्तूरी लाल का कातिल रवि कुमार गिरफ्तार

हरियाना (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीति पराशर। थाना हरियाना पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब कुछ दिन पहले हुए बुजुर्ग कस्तूरी लाल के कत्ल की गुत्थी को पुलिस द्वारा 48 घंटों के अंदर ही सुलझा लिया। डीएसपी सतिंदर कुमार चड्ढा और थाना हरियाना इंचार्ज इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह ने प्रैसवार्ता के दौरान बताया कि कुछ दिन पहले प्रवासी मजदूर द्वारा कस्तूरी लाल पुत्र मनीराम आयु करीब (70) वर्ष जिसकी शादी नहीं हुई थी का कत्ल करके भाग गया था। एस.एस.पी. साहिब गौरव गर्ग के दिशा निर्देशों के अनुसार पुलिस द्वारा अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपी को तलाश करने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही थी। उसको तकनीकी ढंग से अपने गांव की ओर जाते हुए गिरफ्तार कर लिया।

Advertisements

उक्त दोषी ने अपना नाम अरविंद कुमार उर्फ रवि कुमार पुत्र छेदी लाल निवासी भुंदू खेड़ा थाना विकापुर जिला ऊनायु यू.पी. उत्तर प्रदेश बताया है उसके पास से मृतक कस्तूरी लाल का साइकिल, नोकिया मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। अरविंद कुमार पुत्र रवि कुमार को पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह माना और बताया कि 25 नवंबर की शाम को उसने ज्यादा मात्रा में शराब पी रखी थी, लेकिन कस्तूरी लाल शराब नहीं पीता था ।

वह कस्तूरी लाल को जबरदस्ती शराब पीलाने की कोशिश कर रहा था उन दोनों में आपसी मामूली सी तकरार और झगड़ा हो गया जब बार-बार कहने पर कस्तूरी लाल ने शराब पीने से मना कर दिया तो रवि कुमार ने पास में उसने कमरे में पड़े हुए दातर के साथ कस्तूरी लाल की गर्दन और अलग-अलग अंगों को गहरी चोट मारकर उसका कत्ल कर दिया और मुंह भी बांध दिया था उसके बाद नरेश कुमार की अलमारी को तोडक़र ए.टी.एम कार्ड और कस्तूरी लाल का साइकिल व उसका मोबाइल लेकर भाग गया। पुलिस दोषी को अदालत में पेश करके कत्ल के केस के बारे में गहनता से जांच-पड़ताल कर रही है उम्मीद है कि पड़ताल करने से और भी बातें सामने आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here