पहले प्याज काटते और अब रेट सुनकर ही आंखों में आ जाते हैं आंसू: एडवोकेट मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जब से केन्द्र में मोदी सरकार ने देश की सत्ता संभाली है तब से देश के हालात बहुत ही बेहाल हो रहे हैं। हालात यह हैं कि मोदी सरकार के पास बातें तो बहुत हैं, मगर देश व देशवासियों की भलाई के लिए सरकार के पास कुछ नहीं है। पैट्रोल-डीजल व रसोी गैस तो महंगी हो ही रही है साथ ही अन्य रोजमर्रा की जरुरतों की वस्तुओं के आसमान छूते रेट जनता को रुला रहे हैं। एक समय था जब प्याज काटते समय आंख से आंसू आते थे, मगर आज आलम यह है कि इसका रेट सुनते ही आंसू निकल आते हैं। यह विचार नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने शहरी कांग्रेस द्वारा अध्यक्ष मुकेश डावर मिंटू की अगुवाई में प्याज की बढ़ती कीमतों के विरोध में केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ आयोजित रोष प्रदर्शन को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि पिछले साल जी.डी.पी. 8 फीसदी थी तथा एक साल में ही 4 फीसदी गिर गई है, जिससे देश आर्थिक तंगी की कगार पर खड़ा हो गया है।

Advertisements

शहरी कांग्रेस ने अध्यक्ष मुकेश डावर मिंटू की अगुवाई में प्याज व अन्य रोजमर्रा की महंगी हो रही वस्तुओं को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि प्याज व अन्य वस्तुओं के दाम कंट्रोल करने की बजाए मोदी के मंत्री का यह कहना कि मैं तो प्याज नहीं खाती बहुत ही हास्यपद है तथा यह जनता के प्रति इनके गैरजिम्मेदाराना रवैये को प्रकट करता है। इस मौके पर शहरी अध्यक्ष मुकेश डावर मिंटू ने कहा कि देश को तरक्की की राह पर ले जाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह द्वारा बनाई एवं लागू की योजनाएं अगर न होती तो आज देश फिर से गुलाम हो जाता, अब भी देश को आर्थिक मंदी से एक ही व्यक्ति बाहर निकाल सकता है और वे हैं डा. मनमोहन सिंह। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चाहिए कि अगर उनके मंत्रियों से कुछ नहीं हो रहा तो उन्हें अपना अहंकार छोडक़र देशहित में डा. मनमोहन सिंह से परामर्श कर लेना चाहिए ताकि देशवासी चैन की सांस ले सकें।

इस अवसर पर पार्षद सरवन सिंह, हरीश आनंद, हरचरन सिंह सोढी, बलवीर चंद, प्रदीप कुमार, देसराज, कमलजीत कटारिया, कर्मचंद, साहिल, गुरदीप सिंह, नीरज चौरसिया, मधुर वालिया, रवि शर्मा, सुरिंदर बीटन, अशोक मेहरा, मदन लाल मद्दी, अश्विनी शर्मा, पार्षद रजनी डडवाल, रमेश डडवाल, राजीव नरुला, शम्भू, सुरेश कुमार, राजिंदर परमार, पार्षद तीर्थ राम, गुरमीत सिद्धू, पार्षद सुरिंदर शिंदा, विक्रांत, रुबी कुमार, अशोक शर्मा, सुरिंदर, पार्षद सुरेश कुमार, हरविंदर चावला सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here