होशियारपुर को दिलाई जाएगी आवारा पशुओं से राहत: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री, पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर को आवारा पशुओं से राहत दिलवाने के लिए कार्य किया जा रहा है और जल्द ही लोगों को इस समस्या से निजात मिल जाएगी। यह विचार उन्होंने कैटल पाउंड फलाही को अडाप्ट करने वाली संस्था ‘सेवा परमो धर्म’ सोसायटी को 21 लाख रु पए का चैक सौंपते हुए रखे। इस दौरान उनके साथ इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा भी विशेष तौर पर मौजूद थे।

Advertisements

-कैटल पाउंड फलाही को अडाप्ट करने वाली संस्था ‘सेवा परमो धर्म’ को अरोड़ा ने दिया 21 लाख रुपए का चैक

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि सरकारी कैटल पाउंड फलाही को अडाप्ट कर इस सोसायटी ने सेवा का जो बीढ़ा उठाया है वह एक प्रशंसनीय कार्य है। उन्होंने कहा कि कैटल पाउंड फलाही की देखभाल के लिए किसी तरह की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी और आवारा पशुओं को कैटल पाउंड के अलावा नगर निगम की ओर से चलाई जा रही गौशाला में भी रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कोई भी आवारा पशु सडक़ पर नजर नहीं आएगा व इससे हादसे भी कम होंगे। उन्होंने कहा कि कैटल पाउंड, फलाही में पशुओं के पुख्ता इलाज, चारे आदि संबंधी किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी।

कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार लोगों की हर छोटी से बड़ी समस्या को लेकर गंभीर है और उनके निपटारे के लिए हर संभव प्रयास भी कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार का यह हमेशा प्रयास रहा है कि लोगों को बुनियादी सुविधाएं मिले।

इस मौके पर सेवा परमो धर्म सोसायटी के अध्यक्ष एडवोकेट संदीप कुमार राजपूत, पार्षद सुरिंदर पाल सिद्धू, गुरदीप कटोच, आकाश शर्मा, नवीन ग्रोवर, सुनील आनंद, जसविंदर सिंह, रविंदर सिंह, नवजोत पाल, सोनू चड्डा, सतवीर सिंह, मुनीष मोदगिल, कौशल गौतम, जसविंदर जस्सी, राकेश लाडी, मनोज वर्मा के अलावा ‘सेवा परमो धर्मा’ सोसायटी के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here