लोक निर्माण विभाग के समूह कर्मचारियों ने वेतन न मिलने से सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लोक निर्माण विभाग के समूह कर्मचारियों की तरफ से हलका कार्यालय होशियारपुर में रोष रैली की गई। जिसमें कलैरीक्ल के साथी, दर्जा-4 कर्मचारी,ड्राफ्ट्स मैन एसोसिएशन, सुपरवाइजरी, स्टाफ, फील्ड स्टाफ तथा ड्राइवर एसोसिएशन ने हिस्सा लिया तथा सरकार से मांग की गई कि मुलाजिमों के वेतन तुरंत रिलीज किए जाएं। वेतन रिलीज न होने के कारण पिछले 2 दिनों से समूह कार्यालयों के मुलाजिमों की तरफ से सममूह सरकारी काम ठप्प किया गया है।

Advertisements

विभिन्न-विभिन्न वक्ताओं ने कहा कि वेतन रिलीज न होने के कारण मुलाजिमों को वित्तिय संकट में से गुजरना पड़ रहा है। अगर सरकार की तरफ से कल 11 दिसंबर तक वेतन रिलीज करने संबंधी कोई फैसला नहीं लिया गया तो आने वाले समय में संघर्ष को ओर तेज किया जाएगा। आज की इस रैली को सुखपाल सिंह सुपरिडेंट, सुरजीत कुमार सुपरिडेंट, मोती लाल सुपरिडेंट, बलवीर सिंह सुपरिडेंट, सतनाम सिंह जिला प्रधान पंजाब पी.डब्ल्यू.डी. मनिस्ट्रीयल एसोसिएशन, गोपाल शर्मा, प्रधान पी.डब्ल्यू.डी. फील्ड एंड वर्कशाप वर्कर यूनियन तथा पवन कुमार दर्ज -4 यूनियन ने संबोधन किया।

आज की रैली में पी.एस.एम.एस.यू के जिला प्रधान अनिरूद्ध मोदगिल ने भी संबोधन किया तथा विभाग के संघर्ष की हिमायत करते हुए सरकार को अपील करते हुए मुलाजिमों के वेतन जल्द रिलीज करने की मांग की। इस रैली को जसवीर सिंह सांधड़ा राज्य महासचिव, पंजाब पी.डब्ल्यू.डी.मनिस्ट्रीयल एसोसिएशन तथा जिला महासचिव पी.एस.एम.एस.यू होशियारपुर की तरफ्र से भी संबोधन करते हुए सरकार को मुलाजिमों के वेतन रिलीज करने तथा मुलाजिमों की दूसरी मांगे जैसे कि डी.ए. बकाया, रहती किश्तें तथा पे-कमिशन तुरंत लागू करने तथा और मानी हुई मांगों को तुरंत लागू करने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here