सैनी सभा स्कूल में स्पोर्ट्स मीट आयोजित, बच्चों ने किया खेल प्रतिभा का प्रदर्शन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। बहुत से प्राईवेट शिक्षा संस्थानों ने शिक्षा का व्यापारीकरण अपने निजी लाभ के लिए कर दिया है, पर ऐसे माहौल में भी सैनी सभा स्कूल, बहादुरपुर ने अपने मूल मंत्र सभी को शिक्षा का व्यापारीकरण नहीं होने दिया। उपरोक्त शब्द इंटरनैशनल ट्रैक्टर लिमिटेड, सोनालीका समूह से आए श्री पोमरा ने सैनी सभा सीनियर माडल हाई स्कूल, बहादुरपुर में स्पोर्टस मीट का शुभारंभ करने के अवसर पर कहे।

Advertisements

 

श्री पोमरा ने कहा कि कम संसाधनों की कमी के चलते हुए भी सैनी सभा सीनियर माडल हाई स्कूल, बहादुरपुर मध्यवर्गीय परिवारों से संबंधित विधार्थियों को बेहतर शिक्षा उपलब्ध करवा रहा है।

इस मौके पर यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने अपने संबोधन में कहा कि विधार्थियों के संपूर्ण व्यक्तित्व निर्माण के लिए शिक्षा के साथ-साथ खेलों का भी बहुत महत्व है। उन्होंने कहा कि छोटे-छोटे खेल मुकाबलों से बच्चों को जीवन के हर मुकाबले में विजयी होने की दिशा मिलती है। उन्होंने सैनी सभा स्कूल की मैनेजमैंट कमेटी व स्टाफ को बधाई देते हुए कहा कि बहुत ही अनुशासित तरीके से बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, इसके लिए स्कूल का समूह प्रबंधन बधाई का पात्र है।

इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल रजनी तलवाड़ ने आए हुए मेहमानों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर स्कूल की मैनेजमैंट कमेटी के प्रधान बिशन दास, स्टाफ सदस्य डिंपल, प्रिया, गुरलीन, सुनीता, वीना, जसविंदर, पूजा, मीनू, रचना, नीलम, ऊमा, हिमांशी, हनी, मीनाक्षी व विधार्थी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here