सेंट सोल्जर स्कूल में मैडीकल शिविर का हुआ आयोजन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल माहिलपुर में एक मैडीकल शिविर आयोजित किया गया। शिविर के दौरान डायरेक्टर स्कूल शक्ति राज शर्मा मुख्य मेहमान के रूप उपस्थित हुए ओर बी.ए.एम.एस. डा. मनप्रीत कौर छात्रों की सेहत जांच के लिए पहुंचे, जिनका स्वागत स्कूल प्रिंसिपल सुखजिंदर कौर तथा स्टाफ की ओर से किया गया। शिविर के दौरान स्कूल छात्रों के इलावा आस-पास के इलाके से पहुंचे लगभग 20 शिशुओं की हाईट, वेट, उमर के हिसाब से उनकी मेंटल एबिलटी तथा उनकी माताओं का चैकअप किया गया। इस अवसर पर डा. मनप्रीत कौर ने यहां बच्चों को हेल्दी डाइट, मौसम के अनुसार फल देने ओर बच्चों को ठंड से बचाने की सलाह दी वहीं अभिभावकों को बच्चों को उनकी मर्जी के अनुसार क्रियाएं करने की इजाजत देने पर जोर दिया।

Advertisements

 

इस मौके पर पेंटिंग, डांस, फैशन शो ओर हेल्दी बेबी शो प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गई। फैशन शो के दौरान वंशिका शर्मा ने पहला, प्रासिद्धि ने दूसरा ओर कुलराज ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। डांस में पीहु ओर प्रासिद्धि ने पहला, कुलराज सिंह ने दूसरा ओर हेजल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। पेंटिंग मुकाबले में पीहू ओर प्रिंस ने पहला, प्रांजलप्रीत ओर कुलराज ने दूसरा ओर प्रासिद्धि ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस के इलावा कुलराज सिंह को हेल्दी बेबी चुना गया।

डायरेक्टर एस.आर. शर्मा तथा प्रिंसिपल सुखजिंदर कौर की ओर से विजेताओं को सम्मानित किया गया ओर डा. मनप्रीत कौर का सेहत संबंधी अमूल्य जानकारी देने के लिए धन्यवाद गया। शिविर को सफल बनाने में अध्यापिका रोज़ी भरद्वाज, शाइनी जसवाल, रेनू शर्मा, मनिंदर कौर, जसप्रीत कौर, मीरा शर्मा, मनप्रीत कौर ओर हरकिरण ढिल्लों ने विशेष योगदान दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here