सेंट सोल्जर स्कूल में ‘किड्डी चैम्प शो’ का हुआ आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल टांडा में क्रिसमस के अवसर पर एक `किड्डी चैम्प शो’ आयोजित किया गया। इस शो के दौरान फेंसी ड्रेस’ प्रतियोगिता, हेल्दी बेबी शो’ के इलावा बच्चों के आई क्यू लेवल ओर सेहत की भी भी जांच की गई। छात्रों की सेहत संबंधी जांच के लिए डेंटल सर्जन सुमित मल्होत्रा तथा डा. जगजीत सिंह विशेष तौर पर पहुंचे, जिनका स्वागत स्कूल डायरेक्टर इंदर कुमार साहनी, प्रिंसिपल सतविंदर कौर तथा स्टाफ की ओर से किया।

Advertisements

इस दौरान डा. मल्होत्रा ने यहां नन्हें छात्रों के दांतों का चेकअप किया ओर उन्हें ज्यादा मीठा तथा चाकलेट ना खाने की सलाह दी वहीं डा. जगजीत सिंह ने छात्रों की सेहत जांच के साथ-साथ उन्हें सर्दी से बचने के टिप्स बताए। इस अवसर पर आयोजित फेंसी ड्रेस प्रतियोगिात के दौरान अदवीर सिंह ने पहला, रसलीन कौर ने दूसरा तथा सुनाली शर्मा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। हेल्दी बेबी शो में अमनीत कौर ने पहला, रवनीत कौर ने दूसरा तथा नमनजोत सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। आई क्यू लेवल जांच में गुनतास कौर प्रथम, अमनीत कौर द्वितीय ओर अमनप्रीत कौर तृतीय स्थान पर रही।

डायरेक्टर साहनी तथा प्रिंसिपल सतविंदर कौर ने सभी को क्रिसमस की बधाई देते हुए विजेताओं को सम्मानित किया गया। इस के इलावा छात्रा गुरजापप्रीत कौर, प्रभनूर सिंह, नायशा, अमनप्रीत कौर, गुनताज कौर, सहजप्रीत कौर, रवनीत कौर, जसमीत सिंह, अभीजोत सिंह, गुरवीर सिंह, अमनीत कौर, आरव वैद ओर अनव वैद को भी अच्छी प्रस्तुति के लिए भी सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में समूह स्कूल स्टाफ ने सहयोग दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here