प्रसिद्ध कंपनियों में प्लेसमेंट प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देने हेतू समारोह आयोजित

फगवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़)। जी.एन.ए. विश्वविद्यालय ने कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव के दौरान प्रसिद्ध कंपनियों से प्लेसमेंट प्राप्त करके विश्वविद्यालय में प्रशंसा पाने वाले छात्रों को सम्मानित करने के लिए एक भव्य समारोह का आयोजन किया। प्रो चांसलर एस.गुरदीप सिंह सिहरा ने कुलपति और डीन के साथ इस विशेष अवसर पर छात्रों द्वारा किए गए कठिन प्रयासों की सराहना की।

Advertisements

 

 

जीएनए विश्वविद्यालय उच्च गुणवत्ता वाली व्यावसायिक शिक्षा प्रदान करने के साथ-साथ छात्रों के कैरियर विकास पर भी जोर देता है। करियर की सर्वश्रेष्ठ संभावनाओं को बनाने के प्रयास में, डोमेन भर की कंपनियों ने छात्रों को बैच 2020 के लिए 4.0 कौशल के लिए छात्रों को काम पर रखा। एचसीएल, टीसीएस, विप्रो आदि जैसे शीर्ष ब्रांडों ने प्लेसमेंट सीजन में भाग लिया और अपने चयन मापदंडों के अनुसार छात्रों का चयन किया।

 

जी.एन.ए. विश्वविद्यालय के संकायों में 150 से अधिक छात्रों के प्री-प्लेसमेंट मिलने पर भव्य समारोह मनाया। अपने कैरियर के विकास को प्राप्त करने तथा कनिष्ठों को प्रारंभिक स्तर पर कैरियर की तैयारी प्रथाओं का पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया। छात्रों ने अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, मॉरीशस, थाईलैंड और यूएई जैसे देशों में अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट के साथ-साथ सभी प्रमुख स्थानों पर को भारत प्लेसमेंट में शामिल किया। पर्व की सफलता का जश्न मनाने के लिए केक काटने की रस्म आयोजित की गई।

प्रो-चांसलर, एस. गुरदीप सिंह सिहारा ने छात्रों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने संकाय सदस्यों की भी प्रशंसा की जिन्होंने शिक्षाविदों से संबंधित अपने सभी प्रश्नों को हल करने में छात्रों का समर्थन किया और उन्हें निरंतर गतिविधियों के बाद प्लेसमेंट गतिविधियों के माध्यम से सर्वश्रेष्ठ कैरियर के अवसर प्रदान किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here