नाईस कम्पयूटरज़ में लगा रोजग़ार मेला, युवाओं को दिए कैरियर टिप्स

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। नाईस कम्पयूटरस पिछले 28 सालों से कैरियर गाईडेंस, एजुकेशनल एक्सीलेंस व रोजग़ार की हर वो सुविधा प्रदान करने में प्रयासरत है जिससे हर युवा अपने सपनों व प्रतिभानुसार एक सफल व सशक्त जीवन की ओर अग्रसर हो सके। इसी कड़ी में गत दिवस नाईस होशियारपुर कैम्पस में सेंटर डायरेक्टर प्रेम सैनी की अध्यक्ष्ता में निशुल्क रोजग़ार मेले का आयोजन किया गया। जिसमें होशियारपुर जिले के अनेकों बेरोजगार युवाओं ने हिस्सा लिया।

Advertisements

इस सैमीनार में नाईस टीम लीडर मिथुन ठाकुर ने उम्मीदवारों को होशियारपुर में उपलब्ध अवसरों से अवगत करवाया और प्रतिभानुसार उनके आवेदन लिए। इसके अलावा नई दिल्ली से कैपिटल ट्रस्ट लिमिटिड कम्पनी के लिए इस दिन खास तौर पर इन्टरव्यू रखे गए। जिसमें कम्पनी के स्टेट हैड ने विभिन्न पदों के लिए उम्मीदवारों का साक्षात्कार कर योग्य उम्मीदवारों का चुनाव किया। जिन उम्मीदवारों का इस प्रक्रिया में चयन नहीं हो पाया, उन्हें भविष्य के लिए कैरियर व स्किलज़ से जुड़े आवश्यक टिप्स भी दिए गए।

नाईस जॉब फेयर में भाग लेने वाली कम्पनियों, चुने गए युवाओं व उपस्थित आवेदकों ने इस प्रयास के लिए नाईस मैनेजमेन्ट की सराहना की। सेंटर डायरेक्टर प्रेम सैनी ने प्रैस विज्ञप्ति में जानकारी दी कि उनके संस्थान द्वारा भविष्य में भी ऐसे प्रयास निरन्तर जारी रहेंगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here