लूटपाट व स्नैचिंग करने वाले सैंडी, प्रिंस व विजय काबू, सी.सी.टी.वी. फुटेज से पुलिस को मिली सफलता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: समीर सैनी/जतिंदर प्रिंस/परमार। थाना सिटी पुलिस ने लूट-पाट करने वाले वांछित तीन आरोपियों को पकडऩे में सफलता हासिल की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एस.एस.पी. गौरव गर्ग के दिशा निर्देशों पर डी.एस.पी. जगदीश राज की अगुवाई में थाना सिटी के इंस्पैक्टर गोविंदर कुमार बंटी ने सी.सी.टी.वी. फुटेज की मदद से शहर में लूटपाट व स्नैचिंग करने वाले तीन आरोपियों को नशीले पदार्थ, नकदी तथा एक टी.वी.एस. जूपीटर के साथ गिरफ्तार किया है। थाना सिटी में आयोजित पत्रकारवार्ता में डी.एस.पी. अत्तरी ने बताया कि इंस्पैक्टर गोविंदर कुमार की अगुवाई में एस.आई. प्रदीप कुमार पुलिस पार्टी सहित बहादुरपुर चौक पर जिला प्रशासन द्वारा नाकाबंदी के दौरान सी.सी.टी.वी. कैमरों के जरिए शहर में लूट-पाट की वारदात करने वाले गोल्डन रंग की टी.वी.एस. जूपीटर स्कूटरी पर सवार तीन स्नैचरों की तस्वीरों के साथ मेल खाते नौजवानों दविंदर कुमार उर्फ सैंडी पुत्र हंस राज, विजय कुमार पुत्र चरन दास निवासी गांव बोहण थाना चब्बेवाल और प्रिंस कुमार उर्फ प्रिंस पुत्र पवन कुमार निवासी सुखियाबाद थाना सदर होशियारपुर को काबू किया है। पुलिस ने उनसे 165 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद करके गिरफ्तार किया है।

Advertisements

जिन्होंने पूछताछ के दौरान बताया कि 4 जनवरी को प्रिंस व विजय कुमार ने मिलकर पुरहीरा शमशान घाट के नजदीक एक स्कूटरी पर जा रही महिलाओं को रोककर उनसे सोने की वालिया छीनी और करीब 25 दिन पहले उक्त दोनों आरोपियों ने मिलकर सिविल अस्पताल से एक महिला से वालिया झपटी तथा 8 जनवरी को फतहगढ़ चुंगी के नजदीक अपने पति के साथ स्कूटरी पर जा रही एक महिला की कान की वाली छीन ली जिसकी फुटेज फतेहगढ़ चुंगी पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस ने उक्त आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की गई है। आरोपी विजय कुमार उक्त रियात बाहरा कालेज के नजदीक टायरों की दुकान की आड़ में नशे का काम करता है।

जिला पुलिस प्रमुख ने बताया कि आरोपियों का पुलिस रिमांड हासिल करके इनके द्वारा की गई लूटपाट में बेचे गए सोने की बरामदगी के विवरण हासिल करके अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि प्रिंस के खिलाफ पहले भी अलग-अलग धाराओं के तहत 7 मामले दर्ज है और दविंदर कुमार उर्फ सैंडी पर 2 मामले तथा विजय कुमार के खिलाफ एक मामला दर्ज है। इन आरोपियों से एक स्कूटरी टी.वी.एस. जूपीटर जोकि विजय कुमार के नाम पर है। 165 ग्राम नशीला पदार्थ तथा करीब 2 हजार रुपए नकदी बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपियों को माननीय अदालत में पेश किया और अदालत ने तीनों आरोपियों को दो दिन का पुलिस रिमांड दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here