डा. राज ने दलजीत सहोता को एन.आर.आई कमिशन सदस्य चुने जाने हेतु दी बधाई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार ने एन.आर.आई. कमिशन के सदस्य चुने जाने पर दलजीत सहोता को उनके चण्डीगढ़ कार्यालय में मिलकर बधाई दी। इस मौके पर विचार सांझे करते हुए डा. राज कुमार ने कहा कि इस कमीशन का हिस्सा बनकर सहोता हमारे प्रवासी पंजाबियों को अपने पंजाब के साथ जोडऩे में महत्वपूर्ण योगदान डालेंगे। इन विचारों का प्रगटावा करते हुए डा. राज ने यह भी कहा कि इससे पहले इंडियन ओवरसीज कांग्रेस, यू.के. के प्रधान के रूप में दलजीत सहोता ने प्रशंसायोग्य काम किया।

Advertisements

प्रवासी भारती कमिशन के मैंबर के तौर पर उनकी नियुक्ति के साथ भी वह हमारे प्रवासी भाईयों को भारत में आती समस्याओं के मसलों को बढिय़ा ढंग से सुलझाने में अहम भूमिका निभाएंगे। इसके साथ-साथ पंजाब में प्रवासी भाईयों को निवेष के लिए तथा बिजनैस के लिए एक दोस्ताना तथा उत्साहित माहौल बनाने में सरकार को भी अपने सूझाव देंगे। एन.आर.आई. पंजाबियों का सरकार में तथा सिस्टम में विश्वास बढ़ाने के लिए भी वह प्रेरणास्त्रोत का काम करेंगे।

इन विचारों को व्यक्त करते हुए डा. राज ने दलजीत सहोता को अपने नए पद का कार्यभार संभालने पर बधाई दी- तथा उनकी इस क्षेत्र में भी अदभुत सफलता तथा प्रसिद्धि प्राप्त करने की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर शमिंदर सिंह जाखड़, सुपरिडेंट, एन.आर.आई. कमिशन भी वहां उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here