जान का दुश्मन बना गड्ढा: अनियंत्रित होकर बस दुकान में घुसी

accident-due-damage-road-near-parbhat-chowk-hoshiarpur-pathankot-depot

-22 जुलाई देर रात हुआ हादसा-बाल-बाल बचे यात्री, चालक और परिचालक-चंडीगढ़ से पठानकोट जा रही थी पठानकोट डिपो की बस-कर्मियों ने सुबह क्रेन की मदद से निकाला-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर शहर के सरकारी कालेज चौक से प्रभात चौक (महाराणा प्रताप चौक) के बीचो-बीच मोर स्टोर के समक्ष सडक़ पर पड़ा गड्ढा लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है। आलम ये है कि अति व्यवस्तत्म मार्ग पर सडक़ की दुर्दशा के चलते लोग अकसर ही चोटिल होते रहे हैं तथा लोग वहां से गुजरते हुए लोक निर्माण विभाग की कार्यप्रणाली को कोसने से रह नहीं पाते, क्योंकि यह सडक़ लोक निर्माण विभाग के आधीन है और सडक़ की दुर्दशा को देख विभाग की उदासीनता का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है।

Advertisements

 गड्ढे से अनियंत्रित होकर 22 जुलाई की देर रात चंडीगढ़ से पठानकोट जा रही पठानकोट डिपो की एक बस (pb-07, f-2838)  सडक़ से नीचे उतर दुकान में जा घुसी। रात के समय होने के चलते सडक़ पर ट्रैफिक नहीं था, जिसके कारण बड़ा हादसा टल गया। हादसे में बस में सवार सवारियों, चालक एवं परिचालक को मामूली स खरोचें ही आईं। सुबह कर्मियों ने विभाग की क्रेन मंगवाकर बस को निकाला और वर्कशाप भेजा। दूसरी तरफ दुकान के मालिक के साथ हुए नुकसान की भरपाई को लेकर सहमति बनाई जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here