सलेरन की पंचायत और निवासियों ने गांव में बाहरी लोगों के प्रवेश पर लगाई पाबंदी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जहां सरकार द्वारा करफ्यू लगाकर लोगों को घरों में रहने के लिए कहा गया है वहीं हर कोई अपनी सुरक्षा को लेकर सजग हो रहा है। इसी कड़ी के तहत अलग-अलग गांवों के लोग भी सुरक्षा के मद्देनजर गांव में बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगाई जा रही है तथा सुरक्षा के लिहाज से गांव सलेरन के निवासी भी आगे आए हैं। गांव पंचायत ने निवासियों की सहमति से गांव के प्रवेश द्वार पर बाहरी लोगों का प्रवेश निषेध करने के लिए नाका लगा दिया है।

Advertisements

इसके अलावा गांव का भी जो निवासी गांव से बाहर जाकर वापस लोटेगा उसे सेनेटाइज करके ही प्रवेश करने दिया जाएगा। गांव के पूर्व सरपंच नवजिंदर सिंह बेदी ने कहा कि इस बीमारी से बचने के लिए लोगों का घरों में रहना बहुत जरुरी है तथा बाहरी लोगों से जितना हो सके संपर्क नहीं करना चाहिए न ही उन्हें संपर्क की इजाजत देनी चाहिए। अगर कोई गांव में बाहरी व्यक्ति आना भी चाहता है तो उसे पहले मैडीकल फिटनैस प्रमाणत्र दिखाना होगा।

उन्होंने लोगों से अपील की कि जितने करफ्यू लगा हुआ है वे इसका सख्ती से पालन करें और घरों से न निकलें ताकि इस नामुराद बीमारी से बचा जा सके। इसके अलावा गांव के जरुरतमंद लोगों के लिए राशन एवं मैडीकल सेवाओं की कमी नहीं आने दी जाएगी। इस अवसर पर गांव के पंच एवं अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here