मेरे परिवार के सदस्य हैं मेरे हलके के लोग, नहीं आने दी जाएगी किसी को कोई परेशानी: विधायक आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मेरे परिवार के सदस्य हैं मेरे हलके के लोग और इन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी। इसके लिए मेरे द्वारा जो भी प्रयास होंगे वो किए जा रहे हैं। अगर, फिर भी किसी को कोई समस्या हो तो वो तुरंत उनसे संपर्क कर सकता है।

Advertisements

यह कहना था हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया का। विधायक आदिया ने आज हलके के अलग-अलग गांवों के दौरा करके सरकारी गेहूं वितरण प्रणाली का जायजा लिया और जरुरतमंदों को राशन भी भेंट किया तथा अन्य कार्यों का जायजा लिया।

-विधायक आदिया ने हलके के अलग-अलग गांवों का दौरा करके स्थिति का लिया जायजा और वितरित करवाया राशन

 

इस मौके पर विधायक आदिया ने कहा कि वे वर्तमान समय में लोगों को पेश आ रहीं समस्याओं को भलीभांति समझते हैं तथा इस समय जो भी जरुरतमंदों की मदद होगी की जा रहा है ताकि कोई भी व्यक्ति भूखे पेट न सोये और न ही परेशान हो। उन्होंने कहा कि आज काटा गया संकट ही हमारे बेहतर भविष्य की निशानी है। क्योंकि, कहा भी गया है कि जो लोग कष्ट काटते हैं उनका भविष्य बहुत ही सुखद होता है। इसलिए सरकार का साथ दें व सरकार भी जनता के साथ खड़ी है। इसलिए तो मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा जोराना ही जनता की भलाई के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को नए निर्देश जारी किए जा रहे हैं और राहत कार्यों में भी तेजी लाई गई है।

विधायक आदिया ने इस दौरान लोगों को पेश आ रही समस्याएं जानी और मौके पर ही अधिकारियों को हल के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने हलके में स्वास्थ्य सुविधाओं में लगे स्वास्थ्य कर्मियों और सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों से भी भेंट की तथा उन्हें इस विकट परिस्थिति में अपना फर्ज पूरी ईमानदारी से निभाने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि अगर किसी कर्मचारी को भी कोई समस्या है तो वो उनके ध्यान में लाए क्योंकि इस समय स्वास्थ्य विभाग और पुलिस विभाग के साथ-साथ फायर ब्रिगेड व समस्त सरकारी तंत्र के कर्मचारी जनता की सेवा को 24 घंटे तत्पर हैं और उन्हें विश्वास है कि जल्द ही कोरोना पर काबू पा लिया जाएगा व सभी को राहत मिलेगी। तब तक के लिए सभी मिल जुलकर इस संकट से जूझने के लिए शुरु की गई लड़ाई में पूरे संयम के साथ अपना बनता योगदान डालें और बिना अति जरुरी काम के घरों से न निकलें। आपकी जरुरत का सारा सामान राशन व दवाई आदि आपको घरों में ही मुहैया करवाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here