आम जनता से बिजली बिलों के नाम पर आर्थिक लूट बंद करे पंजाब सरकार: संदीप सैनी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी पंजाब के राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी ने एक प्रेस ब्यान जारी करते हुए कहा कि पंजाब सरकार महामारी के इस गंभीर संकट के दौर में भी आम जनता को बिजली के बड़े-बड़े बिल भेज कर आर्थिक और मानसिक तौर पर परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। संदीप सैनी ने कहा कि पिछले साल की रीडिंग के आधार पर जनता को बिजली के बिल भेजना पंजाब सरकार की सरेआम आर्थिक लूट है।

Advertisements

जिसको किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि अगर पंजाब सरकार इसी तरह आम जनता से आर्थिक लूट करती रही तो वह दिन दूर नहीं जब जनता पंजाब की सत्ता से कांग्रेस पार्टी को दूर करने की अरदास भी करनी शुरू कर देगी। संदीप सैनी ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते समाज का हर वर्ग मानसिक एवं आर्थिक तौर पर बहुत गंभीर पीड़ा झेल रहे है वहीं, पंजाब सरकार द्वारा बिजली के बड़े-बड़े बिल और गंभीर आर्थिक संकट पैदा किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम जनता अपने द्वारा चुनी हुई सरकार से यह आशा कर रही है कि सरकार उनके जख्मों पर मरहम लगाएगी मगर हो इसके विपरीत रहा है।

संदीप सैनी ने सरकार से अपील करते हुए कहा कि पंजाब सरकार महामारी के इस दौर में सभी प्रदेशवासियों के पूर्ण तौर पर बिजली के बिल माफ करे और अगर माफ नहीं कर सकती है तो वह लगभग तीन महीने तक बिजली के बिलों की कलेक्शन पर रोक लगाए और जब महामारी से पूरी तरह छुटकारा मिल जाए तो इन 3 महीनों का बिल एक वर्ष के अंतराल में किश्तों के द्वारा लिया जाएं ताकि आम जनता पर आर्थिक बोझ न पड़े। इस अवसर पर पार्टी के शहरी अध्यक्ष अजय वर्मा, ट्रेड विंग अध्यक्ष दिलीप ओहरी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here