चब्बेवाल हलके का विकास मेरी वचनबद्धता: डा. राज कुमार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कोविड-19 के कारण करफ्यू लगाए जाने पर सारे विकास कार्य भी रूक गए थे, तथा अब पंजाब सरकार द्वारा कुछ निर्माण कार्य करवाने की छूट दी गई है। डा. राज ने कुमार विधायक चब्बेवाल द्वारा अपने हलके में विकास कार्यों की इजाजत मिलते ही तेज गति के साथ पैंडिंग काम पूरे करवाने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। रोजाना विधायक अपने गांवों में जाकर चलते कामों का जायजा ले रहे हैं।

Advertisements

इसी कड़ी के तहत में बीते दिनों डा. राज ने फतेहपुर से चक्क नरियाल की सडक़, माहिलपुर से मैली से झावला स्कूल की सडक़, झावला सतसंग घर की सडक़, कांगड़ की सडक़ के चल रहे काम का जायजा लिया। सडक़ों के मैटीरियल की क्वालिटी चैक की। माहिलपुर से जेजों की पूरी हो चुकी सडक़ का भी निरिक्षण किया।जेजों वासियों ने इस मौके पर डा. राज का शुक्रिया अदा किया तथा कहा कि उनके विधायक कार्यकाल में जेजों की काया पलट हो गई है।

इस मौके पर डा. राज ने कहा कि कोरोना नामक आपदा के कारण कई कामों में देरी हो गई है पर अब उनकी पूरी कोशिश है कि वह जल्द से जल्द सडक़ों के निर्माण पूरे करवा कर अपनी जनता को आवाजाई की सुविधा दें। इस मौके पर उन्होंने चब्बेवाल हलके के विकास के प्रति अपनी वचनबद्धता दोहराई। इस मौके पर गांव वासियों के साथ भी उन्होंने राबता कायम किया तथा उनकी सुख-स्मृद्धि जानी व और समस्याओं के बारे भी जानकारी ली। गांव वासियों की तरफ से गांव में करवाए जा रहे विकास संबंधी डा. राज का धन्यवाद किया गया। डा. राज ने कहा कि वह अपने हलके को विकसित करने के लिए पूरी तरह वचनबद्ध हैं तथा हर गांव की हर समस्या से न केवल अवगत हैं बल्कि उसको जल्द से जल्द हल करने के लिए कार्यरत हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here