जिले में 1 और पाजीटिव मरीज, 512 की रिपोर्ट आना बाकी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सिविल सर्जन डा. जसवीर सिंह ने बताया कि जिले में अब तक लिए गए सैंपलों में से 2650 व्यक्तियों के सैंपल नैगेटिव आए हैं व 112 व्यक्तियों ने कोरोना के खिलाफ फतेह पा ली है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के मिशन फतेह के अंतर्गत जहां क्वारंटीन व्यक्तियों को कोवा एप डाउनलोड करवाया जा रहा है, वहीं मास्क यकीनी बनाने के साथ-साथ सार्वजनिक स्थानों पर थूकने वालों को जुर्माना भी किया जा रहा है।

Advertisements

उन्होंने अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस संपर्क से फैलता है, इसलिए सामाजिक दूरी बरकरार रखते हुए मास्क, सैनेटाइजर व समय-समय पर 20 सैकेंड तक हाथ धोना यकीनी बनाया जाए।

सिविल सर्जन ने बताया कि अब तक 3322 सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 2650 सैंपल नैगेटिव पाए गए हैं व 512 सैंपलों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि आज एक और पाजीटिव केस सामने आया है, जिससे अब तक पाजीटिव केसों की गिनती 135 हो गई है, जिनमें से 112 मरीज ठीक हो चुके हैं व 5 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि जिले में मौजूदा तौर पर 18 एक्टिव केस हैं। उन्होंने कहा कि उक्त के अलावा इनवैलिड सैंपल भी सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि आज जो पाजीटिव केस सामने आया है, वह कपूरथला से रिपोर्ट हुआ है व यह केस सब-डिवीजन दसूहा से संबंधित है। उन्होंने बताया कि जिले में आज 302 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here