कर्मचारियों की जांच के आदेश से पहले ठेके पर रखे कर्मियों को पक्का करने का नोटीफिकेशन जारी करे सरकार: कुलवंत सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार द्वारा सख्ती करते हुए कहा गया है कि अब कोई कर्मचारी ड्यूटी दौरान काम नहीं करेंगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और सख्त कदम उठाने की चेतावनी भी दी है। इसके साथ 25 से 30 वर्ष की ड्यूटी कर चुके अधिकारियों और कर्मचारियों की कार्यगुजारी की जांच करने के आदेश जारी किए है। जिस पर पंजाब नगर पालिका कर्मचारी संगठन के महासचिव कुलवंत सैनी ने कहा कि जो सरकार ने नोटीफिकेशन किया है वह ठीक है, परंतु कोविड-19 में जो ठेके पर लगे कर्मचारियों ने दिन-रात काम किया है उनको पक्का करने का भी अगर नोटीफिकेशन कर देते तो अच्छा होता।

Advertisements

इसमें यह भी कहना जरुरी है कि जो सरकारें बनती है वह लोगों के साथ बहुत बड़े वायदे करके सत्ता में आते है और सत्ता में आने के बाद उन वायदों को किसी को भी पूरी नहीं करते उनको सजा कौन देगा। आम लोग वोट देकर अपको चुनते है तो लोग भी हक रखते है कि आने वाले चुनावों में जो पुराने राजनीतिक लोग और सरकारों ने जिन्होंने बेरोजगारी बढ़ाई है और लोगों से किए हुए वायदे पूरे नहीं किए लोग उन्हें चलता करें।

कुलवंत सैनी ने अंत में कहा कि जिन कर्मचारियों ने ईमानदारी से काम किया है उनको सरकार द्वारा सम्मानित भी करना चाहिए और सरकार भी अपने विधायक को कह दें कि जो थानों में जिसके खिलाफ गलत पर्चा होता है उसकी सामने वाले से सिफारिश न करें ताकि जो गरीब है वह चैन की सांस ले सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here