चुनावों में सुक्खू सरकार को प्रदेश का नौजवान सिखाएगा सबक: राजेंद्र राणा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा: भाजपा जिला महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष अर्चना चौहान ने जारी प्रेस अभियान में कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल व अपने संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए पहले प्राथमिकता दी है। उन्होंने कई ऐसी योजना केंद्र सरकार से स्वीकृतियां कराई हैं जिनका लाभ सीधा-सीधा हिमाचल और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता को हो रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि हम बात करें धर्मशाला शिमला नेशनल हाईवे हो जालंधर से मनाली नेशनल हाईवे हो किरतपुर से मनाली तक फोर लाइन हो यह सभी हमीरपुर संसदीय क्षेत्र संपर्क हुआ है ।इसके अलावा स्वास्थ्य के क्षेत्र में बिलासपुर का ऑल इंडिया मेडिकल कॉलेज, हमीरपुर का मेडिकल कॉलेज, उना में पीजीआई सैटलाइट सेंटर,अन्य कई कार्य उनके ही संसदीय क्षेत्र में करवाए गए हैं।

महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष अर्चना चौहान ने कहा कि सांसद खेल महाकुंभ के द्वारा युवाओं को खेलने के लिए एक मंच प्राप्त हुआ है और साथ ही सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा का सीधा-सीधा लाभ हमीरपुर की जनता को मिला है। सांसद भारत भ्रमण हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के मेधावी छात्रों को भारत भ्रमण करवाया गया है।

और महिला पहाड़ी संगीत प्रतियोगिता हमीरपुर जिला में करवाई गई जिसमें महिलाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया इस प्रतियोगिता में गांव की रहने वाली माता बहनों ने बढ़ चढ़कर इन प्रतियोगिताओं में भाग लिया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर द्वारा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में विकास ही विकास हुआ है। चौहान ने कहा की महिला मोर्चा करें पुकार अनुराग ठाकुर बार बार, हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता पांचवीं बार अनुराग सिंह ठाकुर को भारी मतों से विजय बनाकर दिल्ली भेजेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here