ग्रीन ऐड आर्गेनाइजेशन संस्था ने आर्मी ग्राउंड पार्क के विकास के लिए तैयार की रूपरेखा

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। ग्रीन ऐड ऑर्गेनाइजेशन संस्था की ओर से शुरू किए गए आर्मी ग्राउंड पार्क विकास प्रोजेक्ट में जुड़ी टीम की एक विशेष बैठक आर्मी ग्राउंड में आयोजित हुई। बैठक दौरान पार्क के विकास के लिए किए जाने वाले कार्यों की रूपरेखा तैयार करने के साथ-साथ अब तक किए गए कार्यों की रिपोर्ट भी पेश की गई।

Advertisements

इस मौके पर मुख्य सेवादार जतिंदरपाल सिंह जे.पी ने बताया कि अब तक प्रवासी भारतीयों तथा इलाके निवासियों के सहयोग से पार्क के विकास के लिए अनेकों काम पड़े हैं तथा लाकडाउन आबाद जंगल बनी अनेक एकड़ की आर्मी ग्राउंड को सुंदर पार्क बनाने के लिए लाखों रूपए खर्च करके पौधे लगवाने के साथ-साथ अन्य कार्य भी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि अब क्रिकेट, कबड्डी, फुटबाल इत्यादि के लिए मैदान बनाने का काम किया जा रहा है।

इसके साथ ही फूलों के अलग-अलग पार्क बनाए जाएंगे। उन्होंने इलाका निवासियों तथा प्रवासी पंजाबियों को टांडा में शुरू किए गए इस मिशन का हिस्सा बनने के लिए अपील भी की। इस मौके पर हरमीत सिंह औलख, बलराज सिंह, गुरजीत सिंह डिम्पा, जतिंदर सिंह संघा, मनदीप सिंह, हरदीप सिंह, विकास बहल, तजिंदर सिंह ढिल्लों, सुखनिंदर सिंह कलोटी, कमलदीप सैनी, शिंदा इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here