जरूरतमंद लोगों की आह न ले जिला खाद्य आपूर्ति विभाग: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। देश में बहुत सी सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाएं महामारी के इस दौर में लोगों को यथाशक्ति अनाज वितरण कर रही हैं, तां कि कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए। पर जिला खाद्य आपूर्ति विभाग, जो बड़े बड़े दावे कर रहा है, सच्चाई में निचले स्तर पर इस के कई अधिकारी कठपुतलियां बन कर पक्षपात करने में लगे हैं। उपरोक्त शब्द यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज अपने कार्यालय में लोगों की शिकायतों को सुनने के अवसर पर कहे।

Advertisements

श्री तलवाड़ ने कहा कि पिछले काफी समय से नीले कार्ड धारकों के नाम सूचियों से से काटे जाने की सूचनाएं मिल रही थी, पर अब ऐसी सूचनाएं भी सबूतों सहित आने लगी हैं कि रात के अंधेरे में गांवों में वितरण के लिए आया राशन उठवा दिया जाता है और इस संबंधी जब लोग शिकायत करते हैं, तो उन्हे इन्कवायरी के नाम पर झुनझुना पकड़ा दिया जाता है। तलवाड़ ने कहा कि ऐसे ही कुछ मामलों को जिला खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी के समक्ष लाया गया है।

उन्होने कहा कि उम्मीद है कि वो जनता को ठगने वाले उन निचले स्तर के अधिकारियों के खिलाफ सख्त कारवाई करेंगे। तलवाड़ ने कहा कि काटे गए नीले कार्ड धारकों की इन्कवायरी के लिए भी विभाग को लिखा गया है। अगर विभाग ने इस सप्ताह में उचित कारवाई न की, तो वो इस मामले को अदालत में ले कर जाएंगे। इस अवसर पर संजीव पंचनंगलां, पिंदा खैरड़ अच्छरवाल, प्रवीण सैनी मोना, कुलविंदर कुमार, तरनजीत, बिंदर सैनी आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here