कमिशनर बलबीर राज के निर्देशों पर निगम टीम ने मिशन फतेह के प्रति लोगों को किया जागरुक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से कोरोना के खिलाफ जंग जीतने के लिए शुरु किए गए मिशन फतेह के अंतर्गत नगर निगम होशियारपुर के कमिशनर बलबीर राज के दिशानिर्देशों पर सुपरिटेंडेंट स्वामी सिंह, इंस्पैक्टर संजीव अरोड़ा व निगम की टीम द्वारा रेलवे मंडी में जागरुकता कैंपेन चलाई गई। इस मौके पर इंस्पैक्टर संजीव अरोड़ा ने उपस्थित मोहल्ला निवासियों को सामाजिक दूरी बरकरार रखने के अलावा मास्क लगाने व बार-बार हाथ धोने जैसी सावधानियां अपनाने के लिए जागरुक किया। इस मौके पर श्री शिवरात्रि एवं उत्सव कमेटी के प्रधान हरीश खोसला व रेलवे मंडी वैल्फेयर सोसायटी के पदाधिकारी और सदस्य मौजूद थे।

Advertisements

-निगम टीम ने रेलवे मंडी, प्रभात चौक, कमालपुर चौक और हरियाना रोड में विशेष कैंपेन चलाकर लोगों को किया जागरुक

संजीव अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की दूरदर्शी सोच का ही परिणाम है कि आज हमारा पंजाब अन्य राज्यों के मुकाबले कोरोना के खिलाफ छेड़ी जंग जीतने में कामयाब रहा है तथा जिस तेजी से जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है उससे ऐसा लग रहा है कि हम सभी एकजुटता से इस जंग को जीत जाएंहगे। संजीव अरोड़ा ने निगम कमिशनर की तरफ से मुहिम में तेजी लाने के लिए इसमें जनता की भागीदारी सुनिश्चित बनाने के लिए दिए गए निर्देशों से भी अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार द्वारा कोवा एैप के माध्यम से कोविड को हराने में सराहनीय योगदान डालने वालों को विशेष तौर पर सम्मानित किया जा रहा है ताकि उनकी हौंसला अफजाई हो सके और इससे प्रेरणा लेकर अन्य लोग भी अपनी जिम्मेदारी के प्रति सजग हो सकें। इस दौरान निगम टीम द्वारा प्रभात चौक, कमालपुर चौक व हरियाना रोड पर भी जागरुकता कैंपेन चलाकर लोगों को मास्क आदि देकर उन्हें कोविड से बचाव हेतु पूरी जागरुकता एवं सावधानियों से रहने का आह्वान किया। इस दौरान संजीव अरोड़ा ने कहा कि घर से निकलते वक्त मास्क जरुर पहने और बिना काम के बाजार में या शहर में न निकलें। एक जिम्मेदार नागरिक बनकर हम कोरोना को हराकर पंजाब सरकार के मिशन फतेह को कामयाब बना सकते हैं तथा हमें ऐसा ही करना है।

इस मौके पर श्री शिवरात्रि एवं उत्सव कमेटी के अध्यक्ष हरीश खोसला ने पंजाब सरकार द्वारा चलाए मिशन फतेह को सफल बनाने में योगदान डालने का आह्वान करते हुए कहा कि सरकार व स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हिदायतों का पालन करके हम कोरोना को हरा सकेंगे तथा हमें हर हाल में हिदायतों की पालना यकीनी बनानी चाहिए। इस अवसर पर निगम से जूनियर सहायक अमित कुमार, सतनाम सिंह, हरिंदर कुमार, मनप्रीत सिंह के अलावा मोहल्ला निवासी अमरजीत सिंह, प्रेम कुमार, पवन मल्होत्रा, यादविंदर शर्मा, कुणाल खोसला, कार्तिक खोसला, रिशु बहल, लाडी, मुकेश सेठी, रोहित कमल, मोहित शर्मा, रिशव, नितिन, कपिश बहल, निकुक्ू, बंटी तथा रमन शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here