प्रताप चौक स्थित जुगल गोल्ड में लूट, सुभाष जैन जख्मी, लुटेरों ने दहशत के लिए चलाई गोलियां

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक दिन पहले ही होशियारपुर पुलिस ने माडल टाउन में हुए गोली कांड को सुलझाने में सफलता हासिल की थी तथा अभी पुलिस द्वारा उक्त हाई-प्रोफाइल मामले की गुत्थी पूरी तरह से सुलझाने के प्रयास जारी थे वहीं 4-5 युवकों ने हथियारों के बल पर शहर के अति व्यस्तत्म बाजार प्रताप चौक के समीप स्थित जुगल गोल्ड (जुगल किशोर जैन एडं संस) में लूट की घटना को अंजाम दिया और गोलियां चलाकर दहशत फैलाते हुए वहां से फरार हो गए। घटना के बाद बाजार में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया और सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

4 से 5 युवकों ने हथियारों के बल पर लूट को दिया अंजाम, सूचना मिलने पर डी.एस.पी. अत्री व थाना सिटी और माडल टाउन पुलिस ने मौके पर पहुंच शुरु की जांच

प्रत्यक्षदर्शियों से प्राप्त जानकारी अनुसार देर सायं करीब 8 बजे करीब 4-5 युवक जुगल गोल्ड दुकान में दाखिल हुए और उन्होंने हथियारों के बल पर लूट को अंजाम दिया और विरोध करने पर दुकान के मालिक सुभाष जैन व वहां मौजूद एक अन्य युवक को कुछ मारा, अभी तक यह साफ नहीं हुआ था कि लुटेरों ने पिस्तौल का बट मारा या किसी अन्य जीच से उनपर हमला करके उन्हें घायल कर दिया। दोनों के सिर में चोट लगने से वे घायल हो गए, मगर हालत पूरी तरह से खतरे से बाहर है। लुटेरे काउंटर में पड़े गहने लेकर फरार हो गए और उन्होंने जाते समय दहशत फैलाने के लिए हवा में गोलियां भी चलाई। लोगों ने बताया कि वह प्रताप चौक से एस.डी. गल्र्स स्कूल वाली गली से होकर फरार हुए।


सूचना मिलते ही डी.एस.पी. जगदीश राज अत्री के अलावा थाना सिटी प्रभारी एवं थाना माडल टाउन प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे तथा उन्होंने मामले की जांच शुरु कर दी थी। पुलिस द्वारा सी.सी.टी.वी. फुटेज को भी खंगाला जा रहा है तथा पुलिस का कहना है कि अभी लूट संबंधी जानकारी जुटाई जा रही है और इसके बाद कुछ कहा जा सकता है।

इसी बीच सूचना मिलते ही कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा एवं एस.एस.पी. गौरव गर्ग भी मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने दुकान के मालिक से बात की और उन्हें ढांढस बंधाया कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ लेगी।

खबर लिखे जानेतक पुलिस द्वारा जांच जारी थी तथा श्री जैन के पहचान वाले एवं आसपास के बाजार वालों की काफी भीड़ दुकान के बाहर मौजूद थे। पुलिस द्वारा जांच के उपरांच ही पता चल पाएगा कि लुटेरे कितने गहने एवं सोना लूट कर ले गए हैं तथा कितनी गोलियां चली तथा लुटेरे कितने थे।

इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने भी साथियों सहित मौके पर पहुंचकर दुकान के मालिक से भेंट की और घटनाक्रम की जानकारी लेकर इसकी कड़े शब्दों में निंदा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here