शराब माफिया व कैप्टन सरकार एक ही थैली के चट्टे बट्टे :नीति तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रदेश में जहरीली शराब के चलते हुई हत्याओं की असल दोषी प्रदेश सरकार है और सरकार का मुखिया होने को नाते कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव नीति तलवाड़ ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अश्विनी शर्मा व भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेशाध्यक्ष मोना जायसवाल के दिशा निर्देश अनुसार होशियारपुर में कैप्टन सरकार के खिलाफ अलग अलग स्थानों पर किए गए रोष प्रदर्शनों के अवसर पर कहे। नीति तलवाड़ ने कहा कि पंजाब गुरूओं की धरती है और हमारे धार्मिक ग्रंथ हमारी श्रद्धा के प्रतीक हैं।

Advertisements

कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने गुटका साहिब की सौगंध खा कर पंजाब में नशा खत्म करने की बात कही थी, पर लगता है कि उन्होने नशा करने वालों को ही जान से मार देने की कसम खाई थी। इस मौके पर नीति तलवाड़ ने बेअदबी की बात करने वाले कैप्टन अमरेन्द्र सिंह पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने व पवित्र गुटका साहिब की मर्यादा भंग करने का पर्चा दर्ज करने की मांग करते हुए कहा कि जिसे प्रदेश के लोगों की भावनाओं की कद्र न हो, उसे मुख्यमंत्री के पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

इस अवसर पर भाजपा महिला नेत्रियों ने जालंधर रोड, टांडा रोड, फगवाड़ा रोड, चंडीगढ़ रोड, ऊना रोड व चिंतपूर्णी रोड, 12 अलग अलग स्थानों पर रोष प्रदर्शन किया। इस अवसर पर सरबजीत कौर, तजिंदर कौर पंडोरी, गुरमिंदर कौर लाडी, परम जीत कौर, रजनी तलवाड़, कमलजीत कौर, कुलदीप कौर, दविंदर कौर, सरोज, जसविंदर कौर, बलजीत कौर, मंदीप कौर, अवतार कौर, रानो, बलविंदर कौर, सोनू, परमजीत, एस. एम. सिध्दू आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here