बजरंग दल वर्कर पंजाब के समस्त मंदिरों में निवेदन पत्र रखकर भगवान भोलेनाथ से करेंगे इंसाफ की प्रार्थना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। बजरंग दल हिंदोस्तान के वर्करों की तरफ से शिव मंदिर माहिलपुर में पहुंचकर हनुमान चालिसा करने उपरांत एक निवेदन पत्र भगवान श्री भोलेनाथ के चरणों में समर्पित करके इंसाफ के लिए प्रार्थना की गई।

Advertisements

इस मौके पर राष्ट्रीय सचिव बजरंग दल हिंदोस्तान मनजीत सिंह माहिलपुरी ने कहा कि दल के राष्ट्रीय प्रधान जतिंदर कुमार चग्गरां पर बहुत बार जानलेवा हमले हो रहे हैं। जिसकी लिखती शिकायत पुलिस को की गई, परंतु आज तक पुलिस की तरफ से आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। कुछ दिन पहले ही राष्ट्रीय प्रधान पर चब्बेवाल थाना के बाहर ही जानलेवा हमला हुआ जिसके बावजूद भी पुलिस द्वारा किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया।

जिस लिए बजरंग दल की कोर कमेटी ने लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया कि पहले वह पंजाब के मंदिरों में जाकर प्रभु चरणों में कार्रवाई के लिए निवेदन पत्र रखेंगें, अगर प्रशासन की तरफ से फिर भी कार्रवाई नहीं की गई तो उनकी तरफ से भारत के पूरे मंदिरों में उपस्थित होकर भगवान शिव के चरणों में निवेदन पत्र रखकर कार्रवाई के लिए भगवान शिव शंकर से प्रार्थना करेंगे। इस अवसर पर मनदीप शर्मा, मनदीप बाडिय़ा, रविंदर रोहित, मनी गोपी, रोबिन, विशाल, हैप्पी मुगोवाल आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here