व्यापार मंडल दुकानदारों की समस्याओं संबंधी पत्र लिखकर जल्द सरकार को सौंपेंगे ज्ञापन

गगरेट (द स्टैलर न्यूज़)। वीरवार को गगरेट व्यापार मंडल के प्रवक्ता देवीलाल ने पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि जल्द ही गगरेट व्यापार मंडल के प्रधान राकेश कुमार पुरी (वल्ला) की अध्यक्षता में समस्त दुकानदार सरकार को लोकडॉउन के चलते आ रही आ रही समस्याओं को मद्देनजर एसडीएम गगरेट के माध्यम से सरकार को ज्ञापन सौंपेगी।

Advertisements

जिसमें छोटे व्यापारियों की आर्थिक स्थिति के बारे में लिखा होगा। देवीलाल ने कहा कि सभी जानते हैं की लॉक डाउन के चलते दुकानदार और व्यापारी को लाखों रुपए का घाटा बढ़ चुका है और अब जो सरकार ने दुकानें खोलने की रियायत दी है उसमें ग्राहक ना के बराबर उन्होंने कहा कि गगरेट व्यापार मंडल सरकार से मांग करेगा जी अमेरिका जर्मनी सहित अन्य देशों में हर छोटे दुकानदार की आर्थिक मदद की गई है और हमारी मांग है कि सरकार जल्द से जल्द छोटे दुकानदारों की आर्थिक मदद करें ताकि वह अपना कारोबार दोबारा से करने के काबिल हो सके

क्योंकि सभी जानते हैं कि वही देश तरक्की कर सकता है जहां पर व्यवहार होता है और आज व्यापारी को दोबारा से उसके पांव पर लाने के लिए आर्थिक मदद की बहुत ज्यादा जरूरत है और हमें विश्वास है कि सरकार जल्द से जल्द व्यापारियों की आर्थिक मदद करेगी इस अवसर पर अन्य पदाधिकारी शिवकुमार, अशोक कुमार ,विपन पराशर सतीश कुमार सहित कई दुकानदार उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here