सोम प्रकाश को श्री गुरु रविदास सभा ने होशियारपुर में करवाए जा रहे विकास के लिए किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): होशियारपुर के सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश को श्री गुरु रविदास सभा कमालपुर द्वारा उनके होशियारपुर में करवाए जा रहे विकास के लिए सम्मानित किया गया। उल्लेखनीय है कि सोम प्रकाश ने कोरोना काल में जब खुलेआम घूमना-फिरना मना था। अपने हर एक विधानसभा हलके में जाकर राशन वितरण किया था तथा ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए सैकड़ों ऑक्सीजन कांस्टेंट बांटे तथा सिविल अस्पताल में 50 लाख की लागत वाला ऑक्सीजन प्लांट भी लगाया। अभी आई वार्ड में भी उन्होंने अपने क्षेत्र के लोगों की हर प्रकार से सहायता की। उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि वृंदावन  के लिए सीधी ट्रेन चलना है, जिसकी खुशी सभी होशियारपुर वासियों को है।

Advertisements

टांडा से होशियारपुर तक रेल लाइन का आखिरी सर्वे  उन्हीं के प्रयासों से हुआ। होशियारपुर फगवाड़ा सड़क को फोर  लेन मंजूर करवाने के लिए उन्ही  की कोशिशए सफल हुई, जिस का टेंडर भी हो चुका हैं, जिससे सभी होशियारपुर वासियों  को भारी सहुलियत होगी। इसके चलते रविदास सभा मोहल्ला कमालपुर ने उन्हें तथा पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद  को सरोपे भेंट करके सम्मानित किया। फिर सोम प्रकाश ने कहा कि आगे के लिए भी होशियारपुर के विकास के लिए वह प्रयास रत रहेंगे।

सभा के अध्यक्ष मोहनलाल ने सोम प्रकाश का सभा के हाल के लिए ग्रांट देने का भी धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि इससे गरीब लोगों से सामाजिक कार्यक्रमों को संपन्न करने के लिए एक अच्छा स्थान उपलब्ध हो सकेगा। इस मौके पर जिला महामंत्री व पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू व कमलजीत सेतिया ने श्री गुरु रविदास सभा कमालपुर को ग्रांट देने के लिए सोम प्रकाश व तीक्ष्ण सूद का आभार प्रकट किया। इस मौके पर जिला सचिव अश्वनी गैंद, यशपाल शर्मा, अभि भाटिया के अलावा मोहन लाल प्रधान, मुकेश कुमार महामंत्री, राज कुमार खजांची, सूरज प्रकाश सहायक एडिटर, भगवान दास एडिटर, जगदीश चन्द्र, सोहन लाल, हरकिशन दियाल, दीपू, मिंटू, शिव कुमार कपूर, रिक्की, हरभजन कौर, नीलम, संतोष कुमारी, बलविंदर कौर, निक्की, कमलेश रानी, कुलविंदर कौर, मंजीत कौर, गुरबख्श कौर, जगदीश कौर, सुखदेव कुमार आदि भी  उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here